इस तरह दिखें फैशनेबल और स्टाइलिश

0

स्टाइलिश दिखने के लिए किसी मौसम विशेष का इंतजार करना जरूरी नहीं होता। हर मौसम में आप स्टाइलिश दिखना चाहते हैं। पर फैशन ट्रेंड के अनुरूप खुद को हर मौसम में महिलाएं स्टाइलिश लुक नहीं दे पाती। उन्हें समझ नहीं आता कि, वह कौन सा ड्रेसअप अपनाएं जिससे वे स्टाइलिश दिखें। अगर आप भी इस बदलते मौसम में फैशनेबल, स्टाइलिश और ब्यूटीफुल दिखना चाहती हैं, तो हम बताते हैं कुछ ड्रेसेस-एसेसरीज के बारे में।

लॉन्ग बूट्स

Image result for Long Trendy Boots

अगर आपकी पसंद वेस्टर्न आउटफिट है और आप मिनी जींस या मिनी स्कर्ट पहनना चाहती हैं। तो इसके साथ आपको लॉन्ग बूट्स पहनना चाहिए। यह आपको मौसम के हिसाब से बेहद ही ट्रेंडी लुक देंगे।

हैवी स्कर्ट के साथ टी-शर्ट

अगर आपको किसी शादी समारोह या फिर पार्टी में जाना है, तो आप हैवी एंब्रॉयडरी या हैवी फैब्रिक में डार्क कलर की स्कर्ट पहन सकती हैं। इसके साथ आपको कंट्रास्ट में लाइट सिंपल कस्टमाइज टी-शर्ट पहनना चाहिए। ऑथेंटिक ट्रेडिशनल ज्वेलरी इस ड्रेसअप पर खूब फबती है।

जैकेट

Related image

जैकेट का ट्रेंड तो हर मौसम में ही एक सा रहता है। लेकिन अभी यह ट्रेंड जोरों पर है। स्टाइलिश जैकेट हर ड्रेस में चार चांद लगा देता है। फिर चाहे वह सलवार सूट हो, वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर स्कर्ट टॉप। हल्की ठंड से बचने के लिए फुल स्लीव्स की जैकेट पहने। यह आपको ठंड से तो बचाएगी ही साथी आपको एक बेहद ही स्टाइलिश लुक भी देगी।

स्नीकर्स

Related image

हर ट्रेंड में, हर मौसम में और हर जगह स्नीकर्स को पहना जा सकता है। यह आपको हर ड्रेसअप में बेहद ही ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देता है।

लॉन्ग शोल्डर बैग

Related image

फिलहाल अभी ट्रेंड में लॉन्ग शोल्डर बैग का दौर चल रहा है। लॉन्ग शोल्डर बैग आपको हर शेप और साइज में मिल जाएंगे। अलग-अलग जगह के हिसाब से आप अलग-अलग बैग का चुनाव कर सकती हैं। जैसे कि यदि आप ऑफिस जा रही हैं तो आप चेन स्टेप बैग कैरी कर सकती हैं। यह आपको काफी फैशनेबल और ट्रेंडी दिखाते हैं।

प्रभात

डेड स्किन से परेशान हैं तो अपनाएं यह उपाए

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.