website counter widget

छिपाना है उभरे हुए पेट को? तो यह ड्रेस जरूर करें ट्राई

0

बढ़ता हुआ वजन और मोटापा अधिकतर लोगों के लिए काफी चिंता का विषय बन जाता है और लोग इससे निजात पाने का तरीका खोजने लगते हैं। कई लोग व्यायाम और डाइटिंग का रास्ता भी अपनाते हैं लेकिन फिर भी कोई फायदा नहीं होता। हमारे खाने-पीने मेहनत का असर भी हमरे शरीर पर नज़र आने लगता है। हालांकि बार लोग मोटे नहीं होते लेकिन उनके पेट पर थो चर्बी मतलब के फैट जमा हो जाता है। ऐसा होने पर लोग अपनी फिटिंग के कपड़े नहीं पहन पाते और उनका मूड ऑफ हो जाता है। अगर आपके साथ भी यही समस्या है और आप ट्रेंडी व स्टाइलिश कपड़े पहनने में असमर्थता महसूस कर रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाए बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने बाहर निकले हुए पेट को आसानी से छुपा सकते हैं।

कोमोलिका’ का यह लुक समर फैशन के लिए है परफेक्ट

जब भी आपका मन वेस्टर्न पहनने या फिर लहंगा पहनने का करे तो आप टमी टकर का इस्तेमाल कर सकती हैं। अब आप सोच रही होंगी यह टमी टकर क्या होता है? दरअसल टमी टकर को बॉडी शेपर कहते हैं। यह बाजार में बड़ी आसानी से मिल जाता है। यह बॉडी शेपर वेस्टर्न ड्रेस के पीछे बड़ी आसानी से छिप जाता है। और इसके इस्तेमाल से आपका पेट भी उभरा हुआ नहीं दिखता।

गर्मियों के मौसम में इस तरह दिखें सबसे आकर्षक

यदि आपका मन भारतीय परम्परा अनुसार ड्रेस पहनने का कर रहा हो तो आप अनारकली और फ्लेयर्ड कुर्ती (नीचे की ओर ऊपर-नीचे वाला कट) को ट्राई कर सकती हैं। इससे आपका पेट बढ़ा हुआ नहीं दिखेगा और आप स्टाइलिश भी नज़र आएंगी। फ्लेयर्ड हेमलाइन वाली कुर्ती को आप न सिर्फ ऑफिस बल्कि कैजुअल वियर के रूप में भी पहन सकती हैं।

अगर आप अपनी पेट की चर्बी को छुपाना चाहती हैं और खुद को स्टाइलिश भी दिखाना चाहती हैं तो आप रफल टॉप (चुन्नट वाला टॉप) का चुनाव कर सकती हैं। यह आपके पेट की चर्बी को छिपाने के साथ ही आपको बेहद ही आकर्षक लुक भी प्रदान करता है। रफल टॉप की तरह ही आप पेपलम टॉप भी ट्राई कर सकती हैं।

इस गर्मी में ट्राय करें ट्रेंडी वाइट टॉप

ऑफिस में यदि आपको फॉर्मल ड्रेस पहनना है तो आप पेंसिल स्कर्ट को अपने बार्डरोब में जरूर शामिल करें। पेंसिल स्कर्ट के साथ आप ढीला टॉप पहनें और अपने निकले हुए पेट के बारे में ध्यान न दें। इस तरह की ड्रेस में आप न सिर्फ लंबी दिखेंगी, बल्कि इस तरह की ड्रेस लोगों का ध्यान आपके उभरे हुए पेट से भी हटा देगी।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.