website counter widget

कैट से लें टिप्स और वार्डरॉब में शामिल करें फ्लोरल प्रिंट

0

बदलते मौसम में यदि हम ड्रेसेस और फैशन की बात करें तो हमें बॉलीवुड अदाकार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को फॉलो करना चाहिए। जब बात फैशन और ड्रेसिंग की आती है तो सबसे पहला ध्यान ट्रेंड की ओर जाता है। यदि आप भी ट्रेंड के अनुसार फैशन फॉलो करना चाहते हैं तो अभी फ्लोरल प्रिंट ( Katrina Kaif Foral Prints ) सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। सूट हो, चाहे साड़ी हो या फिर कोई डिजाइनर ड्रेस सभी में फ्लोरल प्रिंट छाया हुआ है।

छिपाना है उभरे हुए पेट को? तो यह ड्रेस जरूर करें ट्राई

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ से लें टिप्स (Katrina Kaif Foral Pints Tips ) –

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना फैफ (Katrina Kaif) की फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान कैट लॉन्ग स्कर्ट से लेकर ड्रेसेज, टॉप्स, शर्ट्स, शॉर्ट ड्रेसेज और साड़ी में भी नजर आई थी। उन्होंने ज्यादातर ड्रेसेस में फ्लोरल प्रिंट ट्राई किया था। सबसे पहले बात कटरीना के भारत प्रीमियर लुक की। तब उन्होंने लॉन्ग स्कर्ट, फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप और स्कर्ट से मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था। ब्लैक स्कर्ट और दुपट्टे में फ्लोरल प्रिंट बेहद खूबसूरत लग रहा था। इस ड्रेस में कैट बेहद सुन्दर दिख रही थी। कटरीना के लिए इस ड्रेस को सब्यसाची ने डिजाइन किया था।

कोमोलिका’ का यह लुक समर फैशन के लिए है परफेक्ट

वहीँ फ्लोरल प्रिंट में ही कैटरीना ने इंडिगो कलर की चिक sequined पैंट्स के साथ ब्लू और वाइट कलर की शर्ट और वाइट और ग्रीन कलर की फ्लोरल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस भी कैरी की थी। इन दोनों की लुक में कैटरीना कूल नजर आ रही थी।

कटरीना(Katrina Kaif) ने साड़ियों में भी फ्लोरल के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। उन्होंने ब्लैक ऐंड वाइट कलर की साड़ी, जिसमें बड़े-बड़े फूल बने हुए हैं, उसे कैरी की थी। इसके साथ ही उन्होंने ऑरेंज कलर की बड़े-बड़े फ्लावर प्रिंट वाली साड़ी भी पहनी थी। आप भी कैटरीना के जैसे ये ट्राय कर सकती है और फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेस को अपने वार्डरॉब में जगह दे सकती हैं।

गर्मियों के मौसम में इस तरह दिखें सबसे आकर्षक

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.