website counter widget

Fashion Tips For College : कैसे दिखे कॉलेज में इम्प्रेसिव

0

स्कूल ख़त्म हो चुके हैं और अब 12वीं पास सभी बच्चे कॉलेज जाने के लिए तैयार हैं। स्कूल के बाद पहली बार कॉलेज पहुंचने का क्रेज़ ही कुछ अलग  होता है खासतौर पर लड़कियों के लिए क्योंकि वे  कॉलेज के पहले दिन के लिए खुद को बड़ा तैयार करती हैं। स्कूल पास करने के बाद स्टूडेंट्स को कॉलेज ( Fashion Tips For College) जाने की सबसे ज्यादा उत्सुकता इस बात की होती है कि अब वे ऐसी जगह पढ़ने जाएंगे जहां यूनिफ़ॉर्म नहीं पहननी पड़ेगी।

आजकल लड़कियां सीधी-सादी या ग्लैमरस इमेज से हटकर रफ एंड टफ लुक अपना रही हैं। यह लुक न केवल कॉलेज में आपको सबसे अलग दिखाता है बल्कि मौसम के हिसाब से कम्फर्ट फील करवाता है। फिलहाल सभी स्टूडेंट्स एडमिशन के बाद कॉलेज जाने के लिए तैयार है। शुरुआत में बच्चों के लिए सबसे बड़ा टास्क सबसे आकर्षक और अलग दिखना ही होता है और इसके लिए वे कई तरह के प्रयास करते हैं।

यदि आप भी पहली बार कॉलेज में कदम रख रही हैं और कुछ अलग दिखना चाहती हैं तो आज हम आपको कॉलेज में सबसे अलग लगने के लिए कुछ टिप्स ( Fashion Tips For College) देंगे, जो आपकी मदद करेंगे ।

मानसून में ट्राई करें ये फुटवियर

बेसिक ड्रेस

आप कंफर्ट में रहना चाहते हैं तो बेसिक क्लॉथ्स  आपकी मदद कर सकते हैं|  साथ ही आपको यह थोड़ा अलग लुक भी देंगे औरों से हटकर। आप नॉर्मल कोई भी कलर के टीशर्ट के साथ पैंट्स  ट्राई कर सकती हैं। आप व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू जीन्स और एक हाई पोनी ट्राई कर सकती हैं । इसके साथ ही आप फुटवियर में सैंडल या शू ट्राई  कर सकती हैं । यह लुक्स बेसिक होने के साथ आपको कम्फर्ट देगा। इस लुक को आप डेली ट्राई  कर सकते हैं ।

ब्लेजर लुक परफेक्ट

इस साल फॉर्मल और इनफॉर्मल में लड़कियों का ब्लेज़र लुक हिट हो रहा है। हाल ही में कई बड़ी एक्ट्रेस इस लुक में देखी गई हैं, जिसे आप भी फॉलो कर सकती हैं। ब्लेजर के साथ फ्लेयर्ड पैन्ट्स काफी पसंद की जाएंगी। इस साल नैरो पैंट्स को फ्लेयर्ड रिप्लेस कर रही हैं।

साड़ी के साथ पाएं एथनिक और स्टाइलिश लुक

 

फुल स्लीव ड्रेस

फुल स्लीव टॉप्स भी एक नया लुक देते हैं| आप इसके साथ नैरो पैंट्स को ट्राई कर सकते हैं| साथ ही आप इसमें अपने हेयर्स ओपन रखकर और भी खूबसूरत लग सकती हैं। आप अपर वियर भी पहन सकती हैं| यह आपको एक डिफरेंट लुक देगा। स्लिम दिखने के लिए गहरे रंग के कपड़े भी  पहन सकती हैं।

मोनोक्रोम पैटर्

हाइट का इल्यूज़न बनाने के लिए मोनोक्रोम पैटर्न भी ट्राई कर सकती हैं। यदि आप एक ही रंग का जंपसूट या गाउन पहनेंगी तो आपकी हाइट ज्यादा नज़र आएगी। यदि आप ऊपर से लेकर नीचे तक एक ही रंग का आउटफिट पहनती हैं तो उसे मोनोक्रोम आउटफिट कहते हैं।

Korean Beauty Tips : खूबसूरत और बेदाग त्वचा पाने के लिए अपनाये कोरियन नुस्ख़े

 

शॉर्ट हाइट

यदि आपकी हाइट शॉर्ट है तो आप वी शेप नेक वाली शर्ट, टॉप या टी शर्ट को क्रॉप्ड डार्क कलर जैकेट और फिटिंग वाली जीन्स के साथ पेयर करना चाहिए। इससे आपका कद ज्यादा नज़र आएगा। अगर वे मिड-काफ बूट्स (mid – calf boots) पहन रही हैं तो ढीली फिटिंग वाली शर्ट्स पहनने से बचें। स्लिट ड्रेस में आप कुछ ऐसा भी ट्राई कर सकती हैं।

कुर्ते

लंबे कुर्ते को चूड़ीदार के साथ पेयर करें। अगर आप किसी अवसर पर अनारकली सूट पहनना चाहती हैं तो वी नेक कुर्ता ज्यादा सूट करेगा। अगर आपके कंधे चौड़े हैं तो चाइनीज़ कॉलर और पफ्ड स्लीव्स वाले कुर्ते न पहनें।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.