गर्मियों में वेडिंग फंक्शन के लिए ट्राई करें फ्लोरल लहंगे

0

गर्मियों का मौसम मतलब कई समस्याओं का मौसम। गर्मियों के मौसम में सबसे बड़ी जो समस्या होती है वह है कपड़ों के चुनाव की। ज्यादातर महिलाओं को यह नहीं समझ आता कि वे किस तरह के कपड़ों का चुनाव करें ताकि आरामदायक होने के साथ वह उन्हें फैशनेबल भी दिखाए। हर महिला खुद को हर मौसम में खूबसूरत ही दिखाना चाहती है, इसी वजह से थोड़ी समस्या होना तो लाजमी है। हालांकि इस मौसम में शादियां भी ज्यादा होती हैं। शादियों के इस सीजन में महिलाओं की समस्या दोगुनी बढ़ जाती है। गर्मियों के मौसम में हैवी लहंगे या फिर साड़ी पहनना सबसे मुश्किल काम है। अगर आप भी इसी समस्या से जूझ रही हैं तो आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है। आज हम आपके लिए इसी समस्या का समाधान लेकर आए हैं।

शिल्पा का परफेक्ट फ्लोरल लुक

अगर आपको किसी समर वेडिंग में शामिल होना है तो आपके लिए फिल्म अदाकारा शिल्पा शेट्टी का यह लहंगा ट्राई करना चाहिए। ब्लू कलर का यह लहंगा देखने में बेहद खूबसूरत है और काफी आरामदायक भी। इसे पहनकर आप काफी रिलेक्स महसूस करेगी और साथ ही सबसे हट कर भी दिखाई देंगी।

दिव्यांका का ट्रडिशनल अवतार

अगर आप चाहें तो गुलाबी कलर की चिकनकारी वर्क वाली स्कर्ट भी ट्राई कर सकती हैं। इस पर आप स्ट्रैप वाली ब्लाउज और फ्लोरल दुपट्टा लेकर खुद बेहद फैशनेबल दिखा सकती हैं। इस लुक में आप सभी से खूबसूरत दिखेंगी।

आलिया भट्ट का अलग अंदाज

बॉलीवुड अदाकारों की तरह आप भी कई तरह के ड्रेस इस्तेमाल कर किसी भी वेडिंग फंक्शन में बेहतरीन लुक पा सकती हैं। अगर आप चाहें तो आलिया भट्ट की तरह फ्लोरल लहंगे के लुक वाली स्कर्ट ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ आप क्रॉप टॉप पहन कर खुद को बेहद ही खूबसूरत दिखा सकती हैं।

करिश्मा का परफेक्ट लहंगा

फ्लोरल लहंगे की बात चली है तो आप वाइट कलर का फ्लोरल लहंगा स्कर्ट जरूर ट्राई करें। इस पर मैचिंग दुपट्टा और डीप ग्रीन कलर की ब्लाउज पहन कर किसी भी फंक्शन में बिजली गिरा सकती हैं। गर्मियों में लाइट कलर न सिर्फ आपको राहत देते हैं बल्कि आपको बेहद ही खूबसूरत लुक भी प्रदान करते हैं।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.