डेनिम के साथ जंचेंगे ये कुर्ते

1

डिजाइनर कुर्ता या कुर्ती को आपने लेगिंग, सलवार या पलाज़ो के साथ तो अक्सर पहना होगा, लेकिन अब फैशन में ट्रेंड है डेनिम संग कुर्ता पहनने का। डेनिम के साथ कुर्ते काफी स्टाइलिश लुक देते हैं।  ऐसे में यदि आप भी चाहें तो अपने फेवरेट कुर्ते को जींस के साथ पहन सकती हैं और उसके लिए इन सेलेब्स से लें स्टाइलिंग टिप्स…

दीपिका का बंद गला कुर्ता लुक

इसमें कोई शक नहीं है कि इस प्रिंटेड बंदगला कुर्ता में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही कुर्ते का फ्रंट स्लिट भी दीपिका के स्टाइल में चार चांद लगा रहा है। अपने इस कुर्ते को दीपिका ने ब्लू कलर की रिप्ड जींस और पिंक कलर के पॉइंटेड शूज़ के साथ मैच कर पहना है, जिसमें दीपिका बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं। दीपिका के इस लुक को आप भी आसानी से कैरी कर सकती हैं।

अदिति राव  हैदरी का हटके लुक

इस तरह का कोट शेप्ड कॉलर वाला लॉन्ग कुर्ता तो हम सबके पास होता है, लेकिन इस बार इसे लेगिंग या चूड़ीदार के साथ पहनने के बजाय अदिति राव हैदरी की तरह फिटेड डेनिम के साथ पेयर कर पहनें। आप चाहें तो इस तरह के लुक के लिए फ्रंट स्लिट या साइड स्लिट वाला कुर्ता चुन सकती हैं।

तापसी का अनारकली लुक

आप सिर्फ लॉन्ग स्ट्रेट कुर्ते को ही नहीं बल्कि घेर वाले अनारकली कुर्ते को भी डेनिम के साथ मैच कर पहन सकती हैं। वैसे यदि तापसी पन्नू की तरह आप भी फ्रंट स्लिट वाले कुर्ते को रिप्ड जींस के साथ पहनें तो लुक और भी बेहतर लगेगा।

तमन्ना का फ्लोरल लुक

कुर्ते को डेनिम के साथ पहनने का एक और बेहतरीन तरीका यह है कि आप फ्लोर लेंथ, फ्रंट स्लिट वाला कुर्ता चुनें और इसे फिटेड जींस और स्ट्रैप वाले सैंडल्स के साथ मैच कर पहनें। इन दिनों फ्लोरल पैटर्न बहुत ज्यादा हिट है, ऐसे में यदि आप भी तमन्ना भाटिया की तरह फ्लोरल कुर्ता चुनती हैं तो आपका लुक किसी पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट बन जाएगा।

जाह्नवी कपूर का एथनिक लुक

जाह्नवी  कपूर बॉलीवुड में भले ही डेब्यू कर रही हों, लेकिन फैशन और स्टाइल के मामले में अब तक वह काफी ट्रेंड सेट कर चुकी हैं। हाल ही में अपनी फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी नजर आईं मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए इस कोल्ड शोल्डर ब्राइट ऑरेंज कुर्ते में जिसे जाह्नवी ने रिप्ड ब्लू डेनिम के साथ पहना था। यदि आप चाहें तो इस लुक को शादी के किसी फंक्शन में भी ट्राई कर सकती हैं।

Share.