गर्मी में इस रंग के कपड़े बनाएंगे आपको खूबसूरत

0

गर्मियों का मौसम आते ही सभी लड़कियों की सिर्फ एक ही परेशानी होती है, कि वे कैसे कपड़ों का चुनाव करें। हर युवती चाहती है कि गर्मियों के मौसम में भी उनके फैशन में किसी भी तरह की कोई कमी न आए। हालांकि हल्के व ढीले-ढाले कपड़े गर्मियों में सभी को पसंद (Dressing Tips For Summer Season) होते हैं। यह कपड़े इस मौसम में काफी आरामदायक भी होते हैं। वैसे तो लोग इस मौसम में ब्राइट कलर के कपड़े पहनना पसंद करते हैं क्योंकि इन रंगों में गर्मी का ज्यादा असर नहीं होता। लेकिन यदि आप सबसे हटकर दिखना चाहती हैं तो ज्यादा ब्राइट कलर ना पहनें। इस गर्मी के मौसम में आप आकर्षक लुक पाने के लिए लिनेन व कॉटन का चुनाव कर सकती हैं। इन आउटफिट्स में आप बेहद खूबसूरत भी दिखेंगी और यह बेहद आरामदायक भी रहेंगे।

जानते हैं कि किस रंग का चुनाव आपको गर्मी से राहत देगा और आपको खूबसूरत भी दिखाएगा (Dressing Tips For Summer Season) :

इन टिप्स को अपनाकर गर्मी में पाएं बेहद आकर्षक लुक

लाइट ग्रीन रंग

Related image

आपको बता दें कि अगर आप लाइट ग्रीन कलर का चुनाव करती हैं तो यह आपके लिए बेहतर साबित होगा। इस कलर में आप बेहद खूबसूरत लगेंगी और यह कलर आंखों को ठंडक पहुंचाता है। यह कलर मन को शांत रखता है और गर्मी से भी निजात दिलाता है। इस कलर की ड्रेस में सभी की नज़रें आप पर ही टिकी रहेंगी।

गुलाबी रंग

Image result for pink color dress

गुलाबी रंग वैसे तो हर लड़की की पहली पसंद होता है। यह कलर ऐसा है कि इसे आप किसी भी मौसम में और किसी भी फंक्शन में बेहद आसानी से पहन सकती हैं। अगर फैशन की बात की जाए तो यह रंग इसमें सबसे आगे है। इस कलर का चुनाव कर आप खुद को सबसे हटकर दिखा सकती हैं।

इन ड्रेस में आपकी हॉटनेस के सामने मौसम भी पड़ जाएगा ठंडा

नीला रंग

Image result for blue color dress

वैसे गर्मियों में ब्लू कलर भी ठंडक प्रदान करता है। इसके अलावा यह कलर आपको आराम भी देता है। इस कलर में आपका लुक और भी निखार कर सामने आएगा।

पीला रंग

Image result for Yellow color dress

पीले कलर को खुशियों का कलर कहा जाता है। इस कलर की ड्रेस भी हर मौसम में जंचती है। लेकिन गर्मी के मौसम में यह आपको फैशनेबल बनाने के साथ ही आपके मूड को भी फ्रेश रखती है और गर्मी से भी बचाती है।

गर्मियों में में दिखना है बेहद ही ग्लैमरस तो यह ट्राई करें

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.