फैशन में न करें यह गलतियां, वरना होना पड़ेगा शर्मिंदा

0

हर लड़की हर वक़्त खूबसूरत दिखना चाहती है, फिर चाहे वह स्कूल, कॉलेज हो या फिर ऑफिस। हर लड़की की यही चाह होती है कि जो भी उसे देखे तो बस देखता ही रह जाए। इसी वजह से लड़कियां कई तरह का फैशन अपनाती है। हालांकि खुद को बेहद आकर्षित दिखाने के चक्कर में कई बार लड़कियां ऐसी भी गलतियां कर बैठती हैं जिससे उन्हें सभी के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ता है। ऑफिस जाते वक़्त अक्सर लड़कियां ऐसी कुछ गलतियां कर जाती हैं जिनसे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। इसलिए आपके लिए आज हम कुछ टिप्स लेकर आए हैं जिससे आप अपनी ऑफिस पार्टी में खुद को बेहतर तरीके से प्रदर्शित कर सकें।

Related image

अक्सर लकड़ियां फिल्मों को देखकर फ़िल्मी एक्ट्रेसों जैसी डीप नेक ड्रेस पहनने की सोचती हैं। यह आपकी सबसे बड़ी गलती हो सकती है। भूल कर भी इस तरह की ड्रेस ऑफिस पार्टी में ट्राई न करें। यह आपको बेहद सेक्सी तो बना देगी लेकिन आपका इम्प्रेशन ख़राब हो सकता है।

Related image

अगर आपको बेहद जल्दी है तब भी आप अपनी ड्रेस को आयरन करना न भूलें। बिना आयरन किए ही ड्रेस को पहनना आपको शर्मिंदा कर सकता है।

Related image

हर पार्टी को बेहद गंभीरता से लें। इसमें आपके साथ काम करने वालों के साथ ही आपके बॉस भी शामिल होते हैं। इसलिए हमेशा इस बात का ध्यान रखें। कभी भी जींस-टीशर्ट पहन कर ऑफिस पार्टी में ना जाएं। यह आपके इम्प्रेशन को ख़राब कर सकता है।

Related image

अगर आप पार्टी में जा रही हैं तो अपने जूतों का विशेष ध्यान रखें। ज्यादतर लोग सोचते हैं कि जूतों पर कौन ध्यान देता है। लेकिन अगर आपने कपड़े बेहद ही शानदार पहने हैं लेकिन जूते साफ़ नहीं किए हैं, तो आपकी सारी मेहनत बेकार हो जाएगी। सामने वाला हर चीज़ देखता है और इसी से आपकी इमेज बनती है।

धूप से काली पड़ गई है त्वचा, तो अपनाएं यह घरेलू उपाय

Share.