Diwali पार्टी के लिए अपनाएं इन दीवाज का स्टाइल

0

महिलाओं के लिए सबसे बड़ी समस्या होती है ड्रेस सिलेक्ट करना। वार्डरोब में चाहे कितनी भी  ड्रेसेस हो, लेकिन महिलाओं को हमेशा कम ही लगती है। अब दिवाली के समय भी तैयार होने के लिए वार्डरोब तो खोला जाएगा, लेकिन कन्यूजन के साथ। आज हम आपकी यही कन्फ़्यूजन कम कर देते हैं। यदि आप दिवाली पर या भाई दूज पर कुछ नया ट्राय करना चाहती हैं तो बॉलीवुड और टेलीविज़न जगत की दीवाज़ को फॉलो कर सकती है।

​दिशा का ट्रडिशनल लुक

इस दिवाली यदि आप ग्लेमर्स अंदान में दिखना चाहती हैं तो दिशा का ट्रडिशनल लुक अपना सकती हैं। दिशा का ब्लू कलर का लहंगा हो या फिर लाइट पिंक और वाइट कलर की हेवी वर्क वाली साड़ी दोनों ही  परफेक्ट हैं।

मौनी का मिरर वर्क लहंगा

मौनी का यह ऑफ वाइट और पीच कलर का मिरर वर्क वाला लहंगा बेहद खूबसूरत है जिसे मौनी ने मैचिंग मिरर वर्क चोली और फ्रिल वाले दुपट्टे के साथ कैरी किया है। ये लूक भी  दिवाली के लिए परफेक्ट है।

माधुरी की पिंक साड़ी

इस दिवाली आप माधुरी दीक्षित का यह साड़ी लूक भी कॉपी कर सकते हैं। माधुरी दीक्षित की यह पिंक कलर की साड़ी और उस पर गोल्डन कलर का नेकलेस और खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार-चाँद लगा रहे हैं।

मौनी रॉय की गोल्डन साड़ी

मौनी, गोल्डन येलो कलर की हेवी वर्क वाली मे बहुत सुंदर लग रही है। अपनी इस साड़ी को मौनी ने फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहना था। साथ में हेवी चोकर नेकलेस और खुले बाल। इसे आप भी दिवाली पार्टी या  भाई दूज के लिए कैरी कर सकते हैं।

वरीना हुसैन की मल्टीकलर स्कर्ट

यदि आप दीपों के इस त्योहार पर ट्रेडीशनल के साथ कुछ शोबर और युनीक कोंबिशन ढूंढ रहे हैं तो इसके लिए आप सिर्फ साड़ी या सूट ही नहीं बल्कि लॉन्ग स्कर्ट  भी ट्राय कर सकते हैं। ऐक्ट्रेस वरीना हुसैन के जैसी मल्टीकलर स्कर्ट को पिंक कलर के क्रॉप टॉप स्टाइल ब्लाउज के साथ आप भी दिवाली पर पहन सकती हैं।

         – Ranjita Pathare 

 

Share.