ऐसे करें अपने ऑफिस लुक को स्टाइल

0

लड़कियों के लिए यूं तो पहनने के लिए काफी सारे ऑप्शन होते हैं, लेकिन जब बात ऑफिस में फॉर्मल्स की आती है, तब असमंजस की स्थिति बन जाती है।  इस लेख में हम आपको लड़कियों के लिए कुछ ऑफिस टिप्स बताएंगे, जिनसे आप ऑफिस लुक में भी अपना अलग स्टाइल दिखा सकते हैं

पैन्ट्स

फॉर्मल्स में पैन्ट्स बहुत अच्छा लुक देते हैं। ज़रूरी नहीं कि आप बहुत सारे पैन्ट्स लेकर आएं। आप दो या तीन पैन्ट्स से भी अपना काम चला सकती हैं। इसमें आप कुछ  अलग रंगों का इस्तेमाल कर सकती हैं, जैसे लाइट ग्रे , ब्लैक, डार्क ग्रे। इन शेड्स को आप हर शर्ट के साथ पहन सकती हैं।

बटन शर्ट

बटन शर्ट एक अच्छी चॉइस होती है। इन शर्ट्स के साथ आप कई चीज़ें ट्राई कर सकते हैं, जैसे पैन्ट्स, स्कर्ट, प्लाज़ो या कोई ड्रेस। यह आपको हमेशा एक अच्छा लुक देगी। बटन शर्ट खरीदते समय ध्यान रखें कि वह आपकी साइज़ की हो नहीं तो वह बहुत बुरा लुक भी दे सकती है।

शिफॉन शर्ट

ऑफिस लुक के लिए शिफॉन शर्ट भी एक बेहतरीन ऑप्शन है। इन शर्ट्स में बटन नहीं होते। इसमें आप कम्फर्ट भी फील करेंगी। इन शर्ट्स के साथ आप स्कर्ट को पेयर कर सकती हैं। ज्यादातर ऑफिस में शॉर्ट स्कर्ट्स पहनने की इजाज़त नहीं होती है। आप इसके लिए स्टॉकिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं।

ब्लेज़र

फॉर्मल्स की बात आती है तो आपके वार्डरोब में ब्लेज़र होना ही चाहिए। ब्लेज़र आपको एक बहुत ही अच्छा और सीरियस लुक देगा। आप डार्क रंग जैसे काला या डार्क मरून ले सकते हैं। ये दोनों रंग आपके हर रंग के शर्ट पर सूट करेंगे।

एक्सेसरीज़

आप फॉर्मल्स में भी कुछ एक्सेसरीज़ पहन सकते हैं। आप कानों में छोटे ईयररिंग पहन सकते हैं। ये आपकी ड्रेस को अच्छा लुक देंगे। आप नेकपीस नहीं पहनेंगे तो भी चलेगा।

वॉचेस

वैसे तो आजकल हमें घड़ी की ज़रूरत नहीं रहती है क्योंकि हम सभी के पास मोबाइल फ़ोन होते हैं, लेकिन एक सिंपल रिस्ट वॉच आपको एक अच्छा लुक देगी।

बैग्स

ऑफिस में आप टोड बैग्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आप ज्यादा सामान केरी कर सकते हैं और ये लुक भी अच्छा देते हैं। इन बैग्स में आप ब्लैक या लाइट रंग ले सकते हैं। इसके अलावा आप टेन बैग्स भी ले सकते हैं।

शूज

ऑफिस में आप लाइट रंग के शूज के साथ एक ब्लैक फॉर्मल हील्स को अपने वार्डरोब में शामिल कर सकतें हैं। यह हर ऑउटफिट पर क्लासी लुक देगा।

Share.