बॉडी सूट को करें स्टाइल

0

2018 में बॉडी सूट सेलिब्रिटीज को काफी आकर्षित कर रहा है। चाहे एयरपोर्ट या रेड कारपेट, आजकल ज्यादातर सेलिब्रिटीज बॉडी सूट पहनती नज़र आती हैं। 80 के दशक में पहली बार आया यह फैशन अब एक बार फिर ट्रेंड में आ गया है। आइए, आपको बताते हैं कि आप किस तरह इन बॉडी सूट को अलग-अलग तरह से पहन सकते हैं-

– बॉडी सूट जीन्स के साथ काफी अच्छे लगते हैं। आप जॉगर्स या डेनिम के साथ इसे पहन सकते हैं। यह कई तरह के फैब्रिक से बन सकता है। स्ट्रेचेबल भी हो सकता है और कॉटन का भी हो सकता है इसलिए जीन्स के अनुसार आप इसे मैच कर सकते हैं। इसके अलावा आप शॉर्ट लुक देने के लिए इसे डेनिम शॉर्ट्स के साथ भी पेअर-अप कर सकते हैं।

– बॉडी सूट स्कर्ट के साथ भी परफेक्ट लुक देते हैं इसलिए आप कलरफुल स्कर्ट या वेलवेट स्कर्ट के साथ इसे पेयर कर सकते हैं। आप इसे पेन्सिल स्कर्ट के साथ भी पहन सकते हैं। यह आपको एक बोल्ड लुक देगा।

– बॉडी सूट को आप प्लाज़ो के साथ बहुत अच्छे से पेअरअप कर सकते हैं। यह आपको एक क्लासी लुक देगा। आप इसे आसानी से केरी कर सकते हैं।

– बॉडी सूट के साथ आप लॉन्ग स्कर्ट भी पहन सकते हैं। इसके साथ आप एक जैकेट भी पेअर अप कर सकते हैं।

– बॉडी सूट के साथ डंगरी काफी जंचती है। आप लॉन्ग या शार्ट कोई भी डंगरी इसके साथ मैच कर सकते हैं।

– आप बॉडी सूट के साथ एक लॉन्ग जैकेट पहन सकते हैं| यह आपको एक क्लासी लुक देगा। आप इसे किसी भी ओकेशन पर कैरी कर सकते हैं।

बॉडी सूट हर किसी की वार्डरोब में अपनी जगह बना चुके हैं, लेकिन कई बार इन्हें गलत तरीके से केरी करने की वजह से आपका लुक ख़राब हो सकता है इसलिए बॉडी सूट खरीदने से पहले कुछ चीज़ों का ध्यान रखें –

– बॉडी सूट हमेशा एक साइज बड़ा ही लें। इससे यह आपको अनकम्फर्टेबल नहीं लगेगा।

– इसे ख़रीदते वक्त इसके कपड़े को अच्छे से परखना चाहिए| यह ज्यादा पतला भी नहीं होना चाहिए वरना आपको अनकम्फर्टेबल कर सकता है।

– इसे खरीदते समय इसकी लम्बाई का खास ध्यान रखना चाहिए।

– ध्यान रखना चाहिए कि यह क्रोच से ज्यादा टाइट न हो।

– यदि आप थोड़ी हेल्दी हैं तो रफल और लेयर ,काउल्स वाले बॉडी सूट न पहने। यह आपको अनकम्फर्टेबल कर सकते हैं।

Share.