ब्रेकअप के बाद ऐसी हरकतें करती हैं लड़कियां

0

जब लड़का-लड़की प्यार में होते हैं तो एक-दूसरे से कई वादे करते हैं। जीने-मरने की कसमें खाते हैं, लेकिन सभी का प्यार सफल नहीं हो पाता। कई ऐसे मोड़ आते हैं कि दो प्यार करने वालों को अलग होना ही पड़ता है। लड़के तो अक्सर ब्रेकअप के बाद नशे में डूब जाते हैं, लेकिन लड़कियां क्या करती हैं, यह कम लोगों को पता है। तो आइए जानते हैं लड़कियां ब्रेकअप के बाद क्या करती हैं।

दोस्तों की याद

ब्रेकअप के बाद लड़कियां अपना मन हल्का करने के लिए अपनी सहेलियों के पास जाती हैं। वे अपने दोस्तों के साथ समय बिताती हैं। वह उन्हें सारे राज़ बताती हैं, जिस कारण ब्रेकअप हुआ।

ब्लॉक-अनब्लॉक का खेल

लड़कियां फेसबुक और व्हाट्सएप पर ब्लॉक-अनब्लॉक करती हैं ताकि अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को दिखा सके कि वह उनके बारे में सोच रही है। कई बार वह चिढ़कर भी ऐसा करती हैं। पहले उन्हें गुस्सा आता है तो वह ब्लॉक कर देती हैं। फिर उन्हें याद आती है तो अनब्लॉक कर देती है।

भड़ास निकालना

ब्रेकअप के बाद लड़कियां अपने कमरे में बैठकर मन की भड़ास निकालती हैं। कई बार वह बर्तन फेंककर या सामान गिराकर भी अपने मन की भड़ास निकालती है।

सोशल मीडिया

लड़कियां ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो जाती हैं। वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को दिखाना चाहती हैं कि वह बहुत खुश हैं।

जंक फूड

ब्रेकअप के बाद कुछ वक्त तक लड़कियों का मूड बिल्कुल सहीं नहीं रहता। ऐसे में वह ज्यादा से ज्यादा जंक फूड खाने लगती हैं। जो लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए डाइटिंग कर रही होती हैं। वह सबसे ज्यादा जंक फूड खाने लगती हैं, ताकि अपने मन की भड़ास निकाल सकें।

Share.