एक और युवक चिट्टा संग गिरफ्तार

0

नशे पर रोकथाम लगाने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। हिमाचल के मंडी, सोलन और शिमला के बाद अब पुलिस ने बिलासपुर से एक युवक को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। नशे का व्यापार करने वालों की पुलिस धरपकड़ कर रही है। पिछले 60 घंटों में चिट्टे की तस्करी का यह छठा मामला है। हिमाचल के शिमला में नशे की अधिकता के कारण एक युवक की मौत हो गई। इसके बाद से पुलिस ने नशे की तस्करी करने वालों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

तस्करों को पकड़ने के लिए हिमाचल पुलिस ने चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर बिलासपुर के बामटा में चेकिंग लगाई थी। तलाशी के दौरान एक युवक के पास से पुलिस को 11 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में लिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एसपी अशोक कुमार ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस युवक से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसके पास चिट्टा कहां से आया और वह इसे लेकर कहां जा रहा था।

आरोपी युवक को सत्र न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाएगा। हिमाचल प्रदेश में नशे की वजह से हुई मौत के कारण पुलिस प्रशासन ने कड़ा रुख इख्तियार कर लिया है। तस्करी के इन मामलों में एक युवती सहित 5 युवकों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि एक युवक पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा।

हिमाचल की ‘राष्ट्रमाता’

सफ़ेद चादर से ढंका हिमाचल, इतने नीचे पहुंचा तापमान

हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री का बयान

Share.