आप समर्थकों ने फिर की कपिल से मारपीट

0

देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों हंगामे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक हंगामे देश की राजधानी में कहर बरपा रहे हैं। सिग्नेचर ब्रिज को लेकर कुछ दिन पहले बेहद बवाल मचा था और उससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय के अंदर मिर्च से हमला किया गया था। यह मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि ऐसे में एक और मामला सामने आ गया। ‘आप’ के बागी विधायक कपिल मिश्रा और ‘आप’ समर्थकों में मारपीट हो गई।

यह घटना दिल्ली के श्रीराम कॉलोनी की बताई जा रही है, जहां आप के पूर्व विधायक व मंत्री कपिल मिश्रा के साथ स्थानीय ‘आप’ पार्षद के ससुर हाजी बल्लू के लोगों ने मारपीट की। बताया जा रहा है कि हाजी के लोगों ने पहले कपिल मिश्रा के साथ धक्का-मुक्की की फिर विवाद बढ़ने पर हाथापाई पर उतर आए। इससे पहले कपिल ने चेतावनी दी थी कि ‘सिग्नेचर ब्रिज’ की घटना का मुद्दा उठाया जाएगा।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा एक कम्युनिटी सेंटर के उद्घाटन में शामिल होने श्रीराम कॉलोनी पहुंचे थे। इस अवसर पर स्थानीय आप पार्षद के ससुर भी मौजूद थे। कपिल द्वारा सिग्नेचर ब्रिज मुद्दा छेड़े जाने से नाराज पार्षद के ससुर के लोगों ने कपिल के साथ धक्का-मुक्की की। विवाद बढ़ने पर समर्थकों ने कपिल के साथ मारपीट भी की। इससे कुछ दिन पहले ही केजरीवाल पर सचिवालय में मिर्च फेंकी थी। इसके बाद सोमवार को जब सीएम आवास में जनता दरबार लगाया गया था, तब सीएम से मिलने एक शख्स जिन्दा कारतूस लेकर पहुंच गया था, जिसे पुलिस ने तत्काल हिरासत में ले लिया था।

मप्र चुनाव : इंदौर में मतदान का उत्साह

मप्र चुनाव :  ये हैं भोपाल के मतदाताओं के हाल…

मप्र चुनाव : इंदौर में सबसे ज्यादा मतदान

Share.