योगी-नीतीश की मुलाकात पर तेजस्वी का तंज

0

योगी-नीतीश की मुलाकात : दो मुख्यमंत्रियों की मुलाक़ात पर आरजेडी अध्यक्ष लालूप्रसाद यादव के बेटे  और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भड़क गए। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पटना में मुलाकात क्या कर ली, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव तो आगबबूला हो उठे। तेजस्वी यादव ने इस मुलाक़ात पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार की धरती पर सांप्रदायिक सौहार्द नहीं बिगड़ने देंगे।

दरअसल, बिहार के दौरे पर आए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री की मुलाक़ात को लेकर तेजस्वी यादव ने दोनों पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है कि नीतीश जी लाख कोशिश कर लें, हम उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री को बिहार में ज़हर नहीं उगलने देंगे और न ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने देंगे। नीतीश जी, बिष्ट साहब को बता दीजिएगा, बिहार गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, बुद्ध और महावीर की धरती है। यहां नफरती गुंडागर्दी नहीं चलेगी।

तेजस्वी इतने पर ही नहीं रुके और दोनों की तस्वीर के साथ एक और ट्वीट किया कि खूब जमेगा रंग जब अयोध्या की तस्वीर थाम बैठेंगे दो यार। एक तरफ सत्ताधारी चाचा पलटूराम। दूसरी तरफ अनिष्टकारी नाम बदलूराम।

तेजस्वी यादव ने नीतीश को पलटूराम चाचा कहा और मुख्यमंत्री योगी को अनिष्टकारी बताया। तेजस्वी के इस ट्वीट के जवाब में जेडीयू प्रवक्ता नीरज कूद पड़े और उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष लालूप्रसाद यादव और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तस्वीर को लेकर तेजस्वी के ट्वीट का जवाब दिया। नीरज ने ट्वीट कर कहा कि ‘सीएम नीतीश और यूपी के सीएम योगी को लेकर आपको  चिंता करने की कतई ज़रूरत नहीं है।’

गोडसे और गोलवलकर भाजपा के असली भगवान  : तेजस्वी

गुजरात हिंसा पर तेजस्वी यादव ने दिया बयान, बताया भाजपा की साजिश

राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को जमानत, सभी आरोपियों को भी राहत

Share.