अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की सभा में युवक की हरकतें कैमरे में कैद

0

अक्सर देखा गया है कि राजनेताओं के भाषण कुछ ज़्यादा ही लंबे हो जाते हैं और उनके इन लंबे-लंबे भाषणों के कारण सभा में उपस्थित अन्य लोगों को थोड़ी बोरियत ज़रूर होने लगती है। हाल ही में अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की सभा में उनके ठीक पीछे खड़े एक युवक की अजीबोगरीब हरकतें कैमरे में कैद हो गई।

दरअसल, अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मोंटाना में एक रैली के आयोजन में पहुंचे थे। इस दौरान वहां उपस्थित 17 वर्षीय किशोर के नाटकीय ढंग से डोनाल्ड ट्रम्प को चिढ़ाने का कारनामा सामने आया है। यह युवक डोनाल्ड ट्रम्प के ठीक पीछे खड़ा हुआ था। तभी से यह युवक सुर्खियों में बना हुआ है। अलग-अलग तरीके से अमरीकी राष्ट्रपति को चिढ़ाने और विरोध के बाद कुछ लोग उस किशोर की वाहवाही भी कर रहे हैं। वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 17 वर्षीय इस युवक का नाम टाइलर लिंफ्स्टे बताया जा रहा है। टाइलर लिंफ्स्टे के इस वीडियो को अमरीका में काफी लोग पसंद कर रहे हैं।  अमरीकी राष्ट्रपति ट्रम्प के टेलीविज़न इंटरव्यू के दौरान उनके पीछे खड़ा टाइलर नामक किशोर अपनी आईब्रोज को अजीबोगरीब तरीके से इधर-उधर कर रहा था।

इस वीडियो के बाद कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में हाई स्कूल के छात्र टाइलर ने बताया कि उसके फेशियल एक्सप्रेशन पूरी तरह सामान्य थे और ट्रम्प के भाषण के दौरान उसके चेहरे के भाव भाषण को सुनकर सहज रूप से आए थे। मैंने वीआईपी टिकट जीती थी और रैली की शुरुआत के पहले राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ फोटो भी खिंचवाई थी।”

रैली से पहले लॉटरी निकाली गई थी, जिसमें टाइलर लिंफ्स्टे विजेता रहे थे। इसके तहत उन्हें राष्ट्रपति से मिलने दिया गया था।

ट्रंप: गंभीर परिणामों के लिए तैयार रहे ईरान

सीआईए की पहली महिला निदेशक

Share.