website counter widget

Video : गार्ड ने शॉप की वाशरूम में उतरवाई महिला की जींस और फिर..

0

चोरी की कई वारदातें सभी ने देखी सुनी होगी लेकिन कई बार कुछ घटनाएं ऐसी घटित हो जाती हैं जिनके बारे में जानकार सभी को हैरानी होती है। कई वारदतों को देखकर लोग अपने दांतों तले अंगुलियां दबा लेते हैं और सभी एक ही बात सोचते हैं की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है वेनेजुएला से। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद तेजी से वायरल हो रहा है जिसके एक महिला चोरी की हुई 8 जींस के साथ नज़र आ रही है।

Video viral: शादी का अनोखा बंधन 2 फिट का दूल्हा 6 फिट की दुल्हन

9 pairs of jeans. Wow

Brian K Sawh द्वारा इस दिन पोस्ट की गई सोमवार, 18 नवंबर 2019

दरअसल स्किन टाइट जींस पहनना जितना मुश्किल है उतना ही उसे उतारना। क्योंकि जींस इतनी टाइट होती है कि उसे पहनने और उतारने में बेहद मुश्किल होती है। ऐसे में यदि आपसे कहा जाए कि आपको ये स्किन टाइट जींस एक के ऊपर एक पहननी हैं वह भी एक या दो नहीं बल्कि पूरी 9 तो आपके होश उड़ जाएंगे। इस बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता कि भला 9 स्किन टाइट जींस को एक के ऊपर कैसे पहना जा सकता है। लेकिन यह कारनामा दिखाया है वेनेजुएला में एक महिला ने। दरअसल यह महिला एक शॉप में गई थी। इसके बाद उसने वहां से 8 जींस चुराई और सभी जींस को एक के ऊपर एक पहन लिया।

इमरान खान ने ट्रंप को किया फोन फिर अलापा कश्मीर राग

चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए महिला ने इतनी मशक्कत की थी लेकिन उसके सारे अरमानों पर तब पानी फिर गया जब शॉप से बाहर निकलते वक़्त गेट पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड को उस पर शक हुआ। शक के बाद जब गार्ड ने महिला से पूछताछ की तब सारा राज बाहर आ गया। इसके बाद गार्ड उसे शॉप के वाशरूम में ले गया जहां महिला ने एक-एक कर 8 जींस उतारे उसके बाद आखिर में महिला ने अपने इनरपैंट्स भी दिखाए ताकि इस बात की पुष्टि हो सके कि उसने और कोई सामान नहीं चुराया है। जब महिला चोरी किए जींस को उतार रही थी उसी वक़्त वहां मौजूद गार्ड ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब तेजी से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फ़िलहाल इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है कि यह वीडियो सच में वेनेजुएला का है या नहीं। यह अपनी तरह का अलग मामला है।

पाक न्यायालय में मुशर्रफ, मुजरिम करार!

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.