बॉयफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज़, गिफ्ट की BMW कार और घर

0

चीन: आपने हिंदी फ़िल्में तो खूब देखी होंगी जिसमे हीरो हीरोइन को गाड़ी और बंगला दिलाने का वादा करता है. जैसे अगर गर्लफ्रेंड शादी के लिए हां कर देगी तो उसे कार गिफ्ट कर दूंगा या नया बंगला खड़ा कर दूंगा इस तरह के वादे अक्सर बॉयफ्रेंड्स को ही करते देखा है. लेकिन चीन की एक लड़की ने कमाल कर दिया. उसने अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज़ किया और गिफ्ट के तौर पर गाड़ी और घर तोहफे में दिया. ये कोई आम गाड़ी नहीं बल्कि बीएमडब्ल्यू कार थी. 24 साल की चीन की एक लड़की (Xiaojing) ने अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज़(Proposal Gift) करने के लिए स्पेशल प्लान बनाया. वह बॉयफ्रेंड के साथ वेडिंग गाउन में एक एग्ज़ीबिशन मॉल में गई, जहां पहले से डेकोरेशन करवाई हुई थी. ये वही जगह थी, जहां पहली बार दोनों मिले थे. लड़की ने अपने दोस्तों और परिवार की मदद से ये सरप्राइज़ प्लान किया.

कैसे किया प्रपोज़-

एक जानकारी के अनुसार, ‘लड़के ने जैसे ही गर्लफ्रेंड को पहली एनिवर्सरी के लिए प्रपोज़(Proposal Gift) किया, तो जवाब में लड़की ने बॉयफ्रेंड को फूलों का गुलदस्ता देकर सरप्राइज़ किया. इस गुलदस्ते में बीएमडब्लू (BMW )कार की चाबी और घर के पेपर थे.’ लड़की ने ये सरप्राइज़ देकर लड़के को प्रपोज़ करते हुए कहा, ‘वो अपनी पूरी जिंदगी उसके साथ बिताना चाहती है.’ इस बात पर लड़के ने हां किया. अब सोशल मीडिया पर इस अदभुद प्रपोज़ल का वीडियो वायरल हो रहा है.Xiaojing ने इस ख़ास मौके पर सफ़ेद वेडिंग गाउन पहना हुआ है.साथ ही हाल को गुब्बारों और फूलों से सजाया गया है। बताया गया है की महिला ने परिवार के सहयोग से कार और घर ख़रीदा है।

 आपने अक्सर देखा होगा की लड़का लड़की को प्रपोज़ करता है। और उसे गिफ्ट देते है लेकिन कुछ लड़के किस्मत वाले होते है जिन्हे लड़कियां प्रपोज़ करती है कीमती गिफ्ट भी देती है। इन्ही में से एक घटना ये भी थी।

बॉस के साथ सिगरेट पीने वालों को जल्द मिलता है प्रमोशन : रिसर्च

लड़कियों की ये 5 बातें बतातीं हैं उनके दिल में आपके लिए क्या है

Husband Wife Jokes : पति पत्नी के बेहद फनी चुटकुले

-Mradul tripathi

Share.