Video : शख्स पर गिरी बिजली और फिर…

0

बारिश का मौसम है और ऐसे में बिजली गिरना आम बात है। लेकिन यदि किसी शख्स के ऊपर बिजली गिर जाए और उसे कुछ भी न हो ऐसा तो शायद मुमकिन न हो। लेकिन यदि ऐसा हो जाए तो फिर उस शख्स की क्या हालत होगी इस बात का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। ऐसा ही एक वाकया हुआ यूएस के साउथ कैरोलिना में एक शख्स के साथ। इस बात पर यक़ीन करना काफी मुश्किल है लेकिन जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसके बाद आपको भी इस घटना का विश्वास हो जाएगा। इस वीडियो को देखकर हर किसी ने दातों तले अपनी अंगुलियां दबा ली। जिसने भी यह खौफनाक मंज़र देखा उसकी सांसे कुछ देर के लिए थम सी गई। चलिए जानते हैं कि आखिर क्या माजरा है।

Babulal Gaur Shradhanjali Whatsapp Status : इन संदेशों और फोटो से दें बाबूलाल गौर  को श्रद्धांजलि

Romulus McNeill द्वारा इस दिन पोस्ट की गई शुक्रवार, 16 अगस्त 2019

दरअसल प्रकृति के कोप का यूएस के एक शख्स ने सामना किया। गनीमत यह रही कि यह इस घटना में बाल-बाल बच गया। यह उसकी किस्मत कहें या फिर उसके छाते की दोस्ती। खैर जो भी हो लेकिन वह शख्स पूरी तरह से सुरक्षित है। लेकिन यह घटना एक CCTV कैमरे में कैद हो गई। अब यह घटना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस घटना का CCTV फुटेज खुद उसी शख्स ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया जिसके साथ यह घटना घटित हुई। उस शख्स का नाम रोमुलस मैकनील है। रोमुलस मैकनील ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यह वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रोमुलस मैकनील एक छटा लेकर बारिश में सड़क पर जा रहे थे। तभी उन पर बिजली गिरती है और उनका छाता टूट जाता है। हालांकि इस घटना में उन्हें जरा भी चोट नहीं लगती।

Former MP CM Babulal Gaur Passes Away : MP के पूर्व CM बाबूलाल गौर का निधन

इसके बाद रोमुलस मैकनील अपना टूटा हुआ छाता उठाकर वहां से भाग जाते हैं। इस वीडियो में बिजली साफ़ तौर पर दिखाई दे रही है। रोमुलस मैकनील बताते हैं कि इस घटना से वे अचंभित रह गए और उन्हें कुछ समझ नहीं आया। उनके इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को 200 से ज्यादा लाइक भी मिले हैं और इसे 400 से भी ज्यादा बार शेयर भी किया गया है।

लापता चिदंबरम को ढूंढ रही सीबीआई, क्या ये है बदले की राजनीति ?

Share.