ट्रंप ने बॉक्सर के रूप में शेयर की अपनी फोटो, जमकर हुए ट्रोल

0

वॉशिंगटन: डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते है। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने किसी काम की वजह से लेकिन इस बार वह कुछ अलग करके सुर्ख़ियों में आ गए है जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा। दरअसल इस बार ट्रंप ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक अलग ही अंदाज में फोटो शेयर की. इसमें उन्होंने अपनी बॉक्सर वाली फोटो को शेयर किया जो पूरी तरह से एडिटेड है. इस फोटो को 1 लाख से भी ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया है. वहीं लोग इसके अपने हिसाब से अलग-अलग अर्थ निकाल रहे हैं.

इमरान खान ने कहा पेड़ रात में ऑक्सीजन छोड़ते हैं, जमकर उड़ा मजाक, देखें Video

फोटोशॉप की गई इस तस्वीर पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोई कैप्शन नहीं लिखा. असल में यह तस्वीर रॉकी थर्ड के एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन (Actor sylvester stallone) के कैरेक्टर की है, जो फिल्म में बॉक्सर रॉकी बाल्बोआ बने हैं. इन दिनों ट्रंप थैंक्सगिविंग की छुट्टियों पर वेस्ट पाम बीच गोल्फ क्लब गए हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने करीब 12 घंटे पहले यह फोटो पोस्ट की, और भारतीय समयानुसार 10 बजे तक इस पोस्ट को करीब 1 लाख 47 हजार बार रिट्वीट किया जा चुका है, जबकि करीब 5 लाख लोगों ने इसे पसंद किया है. खास बात यह है कि 1 लाख 20 लोगों ने इस पर अपनी राय भी रखी है.

इस फोटो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किये हैं. कई युजर्स ने तो बराक ओबामा (Barack Obama) के फोटो को पोस्ट किया और कमेंट में लिखा असली राष्ट्रपति को फोटोशॉप की जरूरत नहीं पड़ती. इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक युजर ने पूछा कि बेस्ट प्रसीडेंट ट्रंप या ओबामा. वहीं की यूजर्स ने कई एडिटेड फोटो शेयर किए हैं.

मोदीजी घर में घुसकर मारते हैं : शाह

https://twitter.com/tmelitta50/status/1199881243292241920

चंद्रबाबू नायडू का स्वागत, चप्पल से

-Mradul tripathi

Share.