website counter widget

Video viral: शादी का अनोखा बंधन 2 फिट का दूल्हा 6 फिट की दुल्हन

0

ओस्लो: आपने ये गाना तो सुना होगा की ‘ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का हो बंधन जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन ‘ जी हां जब इंसान के दिल मिल जाते है तो फर्क नहीं पड़ता की उसका रूप रंग हाइट उम्र क्या है। ऐसा ही एक जोड़े का उदाहरण देखने को मिला है. जिसमे दूल्हे की हाइट मात्र 2 फिट है और दुल्हन की हाइट 6 फिट है। इनकी शादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर ख़ासा वायरल हो रहा है। जहाँ 2 फिट का दूल्हा एक पंजाबी गाने पर अपनी 6 फिट की दुल्हन के साथ में नाचते हुए नजर आ रहे है।

उद्धव की ठोकर पर बीजेपी के नेता

दूल्हे का नाम बुरहान चिश्ती (Burhan Chishti) है जिनको प्यार से लोग बोबो के नाम से जानते हैं. बचपन में वो पोलियो के शिकार हो गए. इसके बाद से वो व्हीलचेयर पर अपना जीवन बिताने लगे, लेकिन अपनी लाइफ में वो खूब मस्ती करते हैं. चिश्ती जब भी किसी सेलिब्रिटी से मिलते हैं, तो उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं चूकते. बुरहान चिश्ती मतलब बोबो से शादी करने वाली फौज़िया पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की रहने वाली है.

Electoral Bond : कालेधन से चलती है भ्रष्ट कांग्रेस!

फौजिया ने कहा कि वो बोबो से बेइंतहा प्यार करती है. इसका इज़हार करने के लिए उन्होंने अपने हाथों पर उनके नाम का टैटू बनवाया हुआ है.

जानकारी के अनुसार ये दोनों चिश्ती नॉर्वे (Norway) में रहते हैं. नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में उन्होंने धूमधाम से शादी की. यहां उनके डांस का वीडियो खासा वायरल हो रहा है. डांस के दौरान बोबो को उनके दोस्तों ने गोद में उठा लिया. इसके बाद वो व्हीलचेयर में बैठ कर हर किसी के साथ सेल्फी लेते दिखे. उनकी शादी के रिसेप्शन में 13 देशों के लोग पहुंचे थे.बोबो का नॉर्वे में कई बिजनेस है वो एक लक्जरी लाइफस्टाइल में रहते हैं. इतना ही नहीं वो नॉर्वो में फिल्म स्टार सलमान खान की बीइंग ह्यूमन के कैंपेन को भी रिप्रजेंट करते हैं. साल 2017 में उन्हें मोस्ट इंस्पिरेशनल मेन(Most inspirational men) का अवार्ड मिला था.

महाराष्ट्र में कांग्रेस संग शिवसेना की सरकार!

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.