Video : लाइव रिपोर्टिंग में एंकर को लगी 4 लाख की लॉटरी

0

लॉटरी किसी की भी लग सकती है और किस्मत किसी की भी चमक सकती है। लॉटरी लगना किस्मत और संयोग की बात होती है। लॉटरी(Lottery Viral Video) हर किसी की नहीं लगती लेकिन जिसकी लगती है उसे यक़ीन नहीं होता। ऐसा ही कुछ हुआ लाइव रिपोर्टिंग करने वाली एक एंकर के साथ। जी हां आरटीवीई (RTVE) की रिपोर्टर नतालिया एस्कोदेरो स्पेन में क्रिसमस के त्यौहार पर एक लॉटरी के ड्रा की लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं। इसी दौरान उनकी खुद की 10वें नंबर की लॉटरी खुल गई। जिस लॉटरी के लकी ड्रा की वे रिपोर्टिंग कर रही थीं उसी में वे खुद 10वां इनाम जीत गईं। जैसे ही वे इनाम जीतीं तो उनके चेहरे की ख़ुशी और उत्साह ने ही पूरी दुनिया को खुश कर दिया।

दरअसल इस ड्रा के दौरान नतालिया एस्कोदेरो वहां उपस्थित सभी लोगों के उत्साह की लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं। तभी बीच रिपोर्टिंग के दौरान उनके नाम की घोषणा 10वे विजेता के रूप में हुई। यह इनाम 1000 या 2000 यूरो नहीं बल्कि पूरे 5 हजार यूरो यानी तकरीबन 4 रुपए का था। जैसे ही नतालिया की 4 लाख की लॉटरी लगी तो वे ख़ुशी से उछल पड़ीं। यह लकी ड्रा 22 दिसंबर को मैड्र‍िड शहर में खोला गया। इनाम जीतने के बाद नतालिया ने कहा, “हे, मुझे 10वां इनाम मिला है। यह मजाक नहीं है। जब मैं यहां इवेंट पर आई थी तो मैंने भी टिकट लिया था।” रिपोर्टर नतालिया ने जानकारी देते हुए कहा कि जब वे इवेंट में गयीं थी तब उन्होंने भी लॉटरी का एक टिकट खरीदा था। उनकी किस्मत इतनी जोरदार थी कि उनकी लॉटरी(Lottery Viral Video) लग गई। इसके बाद उन्होंने आगे कहा “अब कल में ऑफिस नहीं जाऊंगी।”

इतना ही नहीं नतालिया के साथ वहां मौजूद और भी कई लोगों की लॉटरी लगी। सभी ने नतालिया को लॉटरी जीतने की बधाई दी और नतालिया ने भी सभी के साथ अपनी ख़ुशी को शेयर किया और सेलिब्रेट किया। जब उनकी लॉटरी लगी तब वे लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी। उनकी ख़ुशी का यह वीडियो तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। ट्विटर यूजर्स ने उनके लॉटरी लगने पर लिखा, “नतालिया रिपोर्टर होने के साथ-साथ एक इंसान भी है और उनकी यह खुशी देखते ही बनती है।”

मोदी मैजिक से पेट्रोल का भाव 10 रुपए कम!

भारत ने बनाई जमीन से हवा में मार करने वाली सबसे खतरनाक मिसाइल

मध्‍यप्रदेश में लागू नहीं होने देंगे CAA, कमलनाथ का ऐलान

Prabhat Jain

Share.