CAA के बाद भारत का पाकिस्तान पर हमला, इमरान खान डरे!

0

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) ने एक बार फिर भारत से हमले का डर जताया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री (Pakistan PM Imran Khan Latest Tweet) ने फिर से ट्विटर का सहारा लेकर भारत को गीदडभभकी दी है। इमरान (Imran Khan) ने कहा कि भारत अपनी घरेलू परिस्थितियों से ध्यान भटकाने के लिए उस पर हमला कर सकता है। इसके साथ उन्होंने चेतावनी भी दी है कि अगर ऐसा हुआ तो पाकिस्तान भी कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब देगा। खान ने कई ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार में भारत में फासीवादी विचारधारा के साथ हिंदू राष्ट्र की ओर से बढ़ रहा है। उन्होंने भारत में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन की पृष्ठभूमि में कहा कि वे सभी भारतीय जो बहुलवादी भारत चाहते हैं, वे संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और यह अब जन आंदोलन बनता जा रहा है।

इमरान खान ने कहा पेड़ रात में ऑक्सीजन छोड़ते हैं, जमकर उड़ा मजाक, देखें Video

इमरान खान (Imran Khan Latest Tweet) ने कहा कि भारत में जिस तरह से विरोध प्रदर्शन बढ़ रहा है, उससे पाकिस्तान पर खतरा भी बढ़ रहा है और भारतीय सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत की नियंत्रण रेखा पर हालात को लेकर की गई टिप्पणी से ‘छद्म कार्रवाई’ को लेकर पाकिस्तान की चिंता भी बढ़ गई है। आपको बात दें कि जनरल रावत ने बुधवार को कहा था कि जम्मू-कश्मीर से लगते नियंत्रण रेखा पर कभी भी तनाव बढ़ सकता है और सेना को इसके लिए तैयार है। उनकी टिप्पणी अगस्त में अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को निष्क्रिय करने के बाद पाकिस्तान द्वारा नियंत्रण रेखा पर लगातार किए जा रहे संघर्ष विराम उल्लंघन की घटनाओं की पृष्ठभूमि में आई थी।

इमरान खान ने ट्रंप को किया फोन फिर अलापा कश्मीर राग

पाकिस्तान देगा जवाब-

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री (Pakistan PM Imran Khan Latest Tweet) ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय को चेतावनी दी कि अगर नयी दिल्ली उसके खिलाफ काई कार्रवाई करता है, तो पाकिस्तान के पास भारत को जवाब देने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा. खान ने ट्वीट किया, ‘मैं इस बारे में कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय समुदाय को चेताता रहा हूं और फिर दोहराता हूं कि अगर भारत अपने घरेलू अव्यवस्था से ध्यान भटकाने और हिंदू राष्ट्रवाद के लिए युद्ध आक्रमकता को बढ़ावा देता है तो पाकिस्तान के पास माकूल जवाब देने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.’

इमरान खान पर भड़की उनकी पूर्व पत्नी कहा कर्मों का फल मिल रहा है!

-Mradul tripathi

Share.