website counter widget

मास्क पहनकर आए बंदूकधारियों ने कई लोगों की जान ली   

0

विश्व स्तर पर गोलीबारी की कई घटनाएं सामने आ रही हैं| वर्ष 2018 के सितम्बर माह में सिनसनाटी के फाउंटेन स्क्वायर स्थित फिफ्थ थर्ड बैंक में , अक्टूबर माह में रूस के कब्ज़े वाले क्रीमिया के कैर्च शहर स्थित एक टेक्निकल कॉलेज में, नवम्बर माह में अमरीका के एक योगा स्टूडियो और शिकागो शहर के मर्सी अस्पताल में और इसी वर्ष 14 मई को अमेरिका के सेंट लुईस के उत्तरी क्षेत्र में गोलीबारी जैसे कई मामले सामने आए है| अब फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है| इस मामले में मास्क पहनकर आए बंदूकधारियों ने कई लोगों की जान (11 Killed In Brazil Bar Shooting) ले ली |

बस चालक को लगी झपकी, हुई दूसरी बस से भिड़ंत…

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उत्तरी ब्राजील के एक बार में बंदूकधारियों के हमले में 11 लोगों की मौत हो गई। उत्तरी पारा राज्य के जनसुरक्षा विभाग ने बताया कि गोलीबारी (11 Killed In Brazil Bar Shooting) बेलेम शहर में हुई। गोलीबारी के पीछे का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है।

गोलीबारी करने के बाद हमलावर भाग गए| पुलिस ने बताया कि एक हमलावर घायल हो गया और वह पुलिस हिरासत में है। गोलीबारी (11 Killed In Brazil Bar Shooting) में छह महिलाओं और पांच पुरुषों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि सात लोग एक मोटरसाइकिल और तीन कारों में सवार होकर आए और उन्होंने गोलीबारी की । वे हमले के बाद घटनास्थल से भाग गए।  पुलिस का कहना है कि कम से कम सात बंदूकधारियों ने गोलीबारी की। इन सभी ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था।  कुछ सूत्रों का कहना है कि एक हमलावर पकड़ा गया है, जो घायल है।

BJP को वोट डाला तो Congress नेता ने की हत्या

आधिकारिक आंकड़े बताते हैं कि ब्राजील में 2017 में रिकॉर्ड 64 हजार हत्याएं हुई थीं, जिनमें से 70 फीसदी फायरिंग के कारण हुईं। यहां अधिकतर हिंसा गिरोह से संबंधित होती हैं। जनवरी में भी फोर्तेलीजा शहर में गोलीबारी (11 Killed In Brazil Bar Shooting) की घटना हुई थी, जिसके चलते वहां कई दिनों तक बसों और टैक्सी की सेवाएं बाधित रहीं। इसके अलावा देश के सबसे बड़े शहर रियो डी जेनेरियो में आए दिन प्रतिद्वंद्वी गिरोहों के बीच गोलीबारी होती रहती है। हालात ऐसे हैं कि कई बार पुलिस और अपराधियों के बीच चली गोलीबारी में घटनास्थल पर मौजूद निर्दोष लोग भी मारे जाते हैं।

BLO के पास BJP Flag, Voter Slip और 59 Fake Voter ID जब्त

गौरतलब है कि मार्च के आखिर में संघीय सरकार ने बेलेम में नेशनल गार्ड (11 Killed In Brazil Bar Shooting) के सैनिकों को भी 90 दिनों के लिए सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के लिए भेजा था।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.