मोदी का नाम लेते ही पाक मंत्री को लगा जोरदार करंट

0

जब से भारत ने कश्मीर से धारा 370 हटाई है तब से पाकिस्तान बौखला गया है। हालांकि कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान को दुनिया के हर मंच मुंह की खानी पड़ी है बावजूद इसके वह अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान की तरफ से बार-बार भारत को युद्ध की गीदड़ भभकी दी जा रही है। पाकिस्तान की तरफ से अक्टूबर-नवंबर माह में युद्ध की धमकी भी दी गई है। वहीं अब शुक्रवार के दिन पाकिस्तान ने ‘कश्मीर ऑवर’ मनाया। इस दौरान पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे पर अपने देश के लोगों को आधे घंटे तक खड़े होने के लिए कहा था। वहीं पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख अहमद राशिद ने एक रैली को भी सम्बोधित किया। इस दौरान राशिद के कुछ ऐसा हो गया जिससे उनकी चीख निकल पड़ी और उन्होंने इसके पीछे भारतीय प्रधानमंत्री मोदी को जिम्मेदार ठहरा दिया।

दरअसल पाक रेल मंत्री शेख अहमद राशिद जब रैली को संबोधित कर रहे थे तभी उनके दूसरे हाथ में अचानक कहीं से करंट लग गया। करंट लगते ही अहमद राशिद की चीख निकल गई। उसके बाद उन्होंने कहा कि कि “मोदी ने माइक में करंट भेज दिया।” हालांकि जैसे ही उन्हें करंट लगा तो उनकी चीख निकल पड़ी लेकिन उन्होंने तत्काल ही माहौल को संभालने की कोशिश की। करंट लगने के बाद राशिद ने कहा कि “लगता है माइक में करंट उतर आया है, लेकिन मोदी इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकता।” हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब अहमद राशिद ने भारत के खिलाफ ज़हर उगला हो। इससे पहले भी वे कई बार भारत के खिलाफ ज़हर उगल चुके हैं और कई बार युद्ध की धमकी भी दे चुके हैं।

पाकिस्तानी सरकार के यही मंत्री हैं जिन्होंने आने वाले अक्‍टूबर-नवंबर माह में दोनों देशों के बीच जंग की भविष्यवाणी की थी। लेकिन अब उनके करंट लगने का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था जिसके बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी लोग अपने ही मंत्री को खरी-खोटी सुना रहे हैं। इससे पहले पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने लोगों से कश्मीर मुद्दे को लेकर सड़क पर आकर विरोध जताने की अपील की थी।

Prabhat

Share.