website counter widget

भयानक सड़क हादसे में 10 भारतीयों की मौत

0

रियाद: सऊदी अरब (Saudi Arab) के पश्चिमी क्षेत्र में गुरुवार सुबह हुए एक भीषण सड़क दुर्घटना में लगभग 35 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी और कई अन्य लोगों घायल हो गए।  जानकारी के अनुसार मदीना क्षेत्र के अल अखल इलाके में एक बस कई वाहनों से जा टकराई जिसकी वजह से 35 लोगों की जान चली गयी। बस में सऊदी नागरिक समेत एशियाई देशों के नागरिक भी सवार थे (Saudi Arabia Bus Crashed 10 Indians Killed)। और जिनकी मृत्यु हुई उनमे 10 भारतीय भी शामिल थे।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिंधिया ने लिखा कमलनाथ को पत्र, याद दिलाई ज़िम्मेदारी

मदीना के पुलिस प्रवक्ता ने बताया है कि सऊदी अरब के इस पश्चिमी शहर में बुधवार को यह हादसा हुआ। इसमें एक निजी चार्टर्ड बस और एक लोडर की टक्कर हो गई। घायलों को अल हमना अस्पताल में भर्ती करवाया गया है (Saudi Arabia Bus Crashed)। अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। तेल पर आर्थिक निर्भरता को कम करने के प्रयास में सऊदी अरब धार्मिक पर्यटन क्षेत्र को सालभर जारी रखना चाहता है।

पाक की बौखलाहट एक बार फिर आई सामने

इस हादसे के बारे में कहा जा रहा है की ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से ये हादसा हुआ है लेकिन स्थानीय मीडिया  द्वारा दावा किया जा रहा है। की ड्राइवर ने लापरवाही की जिससे यह हादसा हुआ।तेल पर आर्थिक निर्भरता को कम करने के प्रयास में सऊदी अरब धार्मिक पर्यटन क्षेत्र को सालभर जारी रखना चाहता है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हादसे पर दुख जाहिर किया है.

बंद कमरे में 17 गायों के मृत मिलने से हड़कंप

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.