website counter widget

इमरान खान पर भड़की उनकी पूर्व पत्नी कहा कर्मों का फल मिल रहा है!

0

इस्लामाबाद: इमरान खान (Imran Khan) जब से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री (Prime Minister of Pakistan) बने है. तब से उनकी बदकिस्मती का दौर शुरू हो गया है। पाकिस्तान इन दिनों भारी आर्थिक मंदी से गुजर रहा है। पाकिस्तान के ही बहुत से लोग इमरान सरकार का विरोध कर रहे है और उनके इस्तीफ़ा देने की माँग कर रहे है। इस विरोध के बाद अब इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham Khan) ने भी उनपर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कहा है कि इमरान ने देश के साथ बेवफाई की है और उन्हें अपने किए हुए कर्म का फल मिल रहा है. इतना ही नहीं रेहम ने नवाज़ शरीफ के परिवार का बचाव करते हुए भी इमरान को घेरा है. रेहम ने सोशल मीडिया पर करीब चार मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया है, जहां उन्होंने इमरान खान की जमकर आलोचना की है.

शिवसेना के आरोप पर बीजेपी का पलटवार

जानकरी के अनुसार पिछले दिनों इमरान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ(Former Prime Minister Nawaz Sharif) की बेटी मरियम नवाज(Maryam Nawaz) को जेल में ‘डाइट कोक’ भेजने से मना कर दिया था. इस बात को लेकर रेहम बेहद नाराज़ दिखीं. उन्होंने कहा, ‘नवाज शरीफ का परिवार हर तरह की मुश्किलों का सामना कर सकता है. आपका नेता तो एक दिन भी जेल में नहीं रह सकता है. आज आपने मरियम नवाज़ को डाइट कोक देने से मना कर दिया है. अगर आपके नेताओं को भी जेल में कोक पीने से मना कर दिया जाए तो सोचिए क्या होगा. अगर आप भी जेल जाएंगे तो आपके साथ भी ऐसा ही सलूक होगा’. रेहम ने आगे कहा कि इमरान देश के साथ धोखा कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘आपने जो लोगों के साथ बेवफाई की है, वहीं अब आपके साथ हो रहा है. आपको कर्म का फिल मिल रहा है. साल 2014 में आपने धरना-प्रदर्शन किया था. अब आपके खिलाफ फजलुर्रहमान धरना-प्रदर्शन कर रहे है.’

Indira Gandhi’s Birth Anniversary: इन फैसलों ने इंडिया गांधी को बनाया आयरन लेडी

आपको बता दे कुछ दिन पूर्व पाकिस्तान के तेजतर्रार मौलाना और नेता फजलुर्रहमान (Fazlur Rehman)ने इस्लामाबाद में लगभग दो हफ्ते तक इमरान खान के खिलाफ आज़ादी मार्च निकाला था. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री इमरान खान पर इस्तीफे का दबाव बढ़ाने के लिये अब वो पूरे देश में प्रदर्शन करने की तैयारी में है. आंदोलन खत्म करने के लिए इमरान खान को झुकना पड़ा था। इमरान सरकार के खिलाफ वंहा का विपक्ष तो है ही साथ वहां की जनता भी उनके खिलाफ है। जानकारी के अनुसार पिछले महीने पाकिस्तान की इकॉनमिक ग्रोथ 5.5 फीसदी से गिरकर 3.3 फीसदी पर पहुंच गई है. अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले साल ये 2.4 फीसदी तक पहुंच सकती है।

आदर्शों वाली बीजेपी के पूर्व विधायक पर बलात्कार का आरोप

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.