भारत के भगोड़े को भगाएगा मलेशिया

0

लगता है अब जल्द ही सलाखों के पीछे आने वाला है साम्प्रदायिक ज़हर घोलने वाला जाकिर नाइक। लगता है अब जल्द ही भारत सरकार का शिकंजा कसने वाला है जाकिर नाइक पर। क्योंकि अब मलेशिया की सरकार छीन सकती है ज़ाकिर की नागरिकता। और ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि मलेशिया के प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद भी अब समझ चुके हैं की सांप को लाख बार भी दूध पिलाओ तो भी उगलेगा वो ज़हर ही और इस बार ज़ाकिर ने जो ज़हर उगला है वो मलेशिया की सरकार को रास नहीं आया।

क्योंकि खुद को धर्म का उपदेशक कहने वाला भारत के भगोड़े ज़ाकिर ने जब मलेशिया में धार्मिक ज़हर उगला और ये कहा की यहाँ के हिन्दुओं को यहाँ से भगा दो यहाँ के चीनियों को भी यहाँ से भगा दो तो बस ये बात वहां की सरकार को कुछ जची नहीं।

मध्यप्रदेश में पाकिस्तानी ISI के इशारों पर धमाके की तैयारी!

पहले आपको ये बता दें की ज़ाकिर नाइक ( Zakir Naik) है कौन ?

Image result for zakir naik

ज़ाकिर नाइक मूलतः भारतीय है क्योंकि उसका जन्म मुंबई में हुआ था पेशे से डॉक्टर होने के साथ उसने एक NGO इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन का गठन किया और धर्म के नाम पर धार्मिक उन्माद फैला कर वो खुद को धार्मिक उपदेशक बताने लगा।उनका एनजीओ आईआरएफ ‘पीस टीवी’ नाम का एक चैनल भी चलाता था. जिसमें अंतरराष्ट्रीय स्तर के विद्वानों और धर्म पर व्याख्या देने वाले लोगों के साथ कार्यक्रम पेश किया जाता था.पीस टीवी का प्रसारण 125 से ज़्यादा देशों में होता है.

Image result for peace tv zakir naik

फेसबुक पर उसके लगभग डेढ़ करोड़ फैंस हैं.भारत में ज़ाकिर नाइक पर मनी लॉंड्रिंग करने व नफरत भरे भाषण देने के आरोप हैं आतंकी गतिविधियों में लिप्‍त होने और आतंकियों को भड़काने के लिए भारत में जाकिर नाइक वॉन्‍टेड है।

चिदंबरम के बाद अब राज ठाकरे गिरफ्तार!

Image result for indian government search zakir naik

2016 से भारतीय अधिकारी ज़ाकिर नाइक की तलाश में है. भारत से भागकर ज़ाकिर मलेशिया में छिपा है।नाइक बीते तीन सालों से मलेशिया में रह रहा हैं. भारत कई बार उनके प्रत्यर्पण की मांग कर चुका है लेकिन अब तक मलेशियाई सरकार उसकी स्थायी नागरिकता का बचाव करती रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार मलेशिया के पीएम मोहम्मद महातिर से प्रत्‍यर्पण की मांग की हैं। लेकिन वहां की सरकार विवादित उपदेशक और मनी लॉन्ड्रिंग केस में वांछित जाकिर नाइक को भारत प्रत्यर्पित न करने पर अड़ी हुई थी।लेकिन अब यही जाकिर उनके लिए सिरदर्द बन गया है।

Image result for indian government search zakir naik

इस बारे में मेलशिया के प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद ने कहा कि राजनीतिक क्षेत्र में प्रवेश कर के ज़ाकिर नाइक ने अपनी सीमा पार कर दी है.हालाँकि इससे पहले ये ज़ाकिर नाइक की स्थाई नागरिकता का बचाव करते देखे गए हैं.लेकिन अब कह रहे हैं की “पहले तो मुझे ये नहीं पता कि इन्हें किस ने स्थाई नागरिकता दी, फिर स्थाई नागरिक होने के नाते भी आप राजनीति में हिस्सा नहीं ले सकते” “वो चीन के लोगों को वापस चीन जाने के लिए कह रहे हैं और भारत के लोगों को वापस भारत जाने के लिए मैंने कभी इस तरह की कोई बात नहीं की|

कांग्रेस के पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम की दौलत जानकर हो जायेंगे हैरान

लेकिन उन्होंने ऐसा कह दिया. ये राजनीति है” द स्टार वेबसाइट के अनुसार, पूर्व पुलिस महानिरीक्षक अब्दुल रहीम नूर ने कहा, “जो उन्होंने केलांतन में कहा और जो वो भारत में करके आए है. इसके आधार पर मैं सरकार से गुज़ारिश करता हूं कि वो ज़ाकिर नाइक की स्थाई नागरिकता को समाप्त कर दें और उसे भारत को सौंप दें.”

Share.