मोदी को मारने के लिए पाकिस्तान ने भेजा जहरीला सांप , video viral

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और इस बौखलाहट में वह भारत पर हमले की भी धमकी दे चुका है। अब फिर पाकिस्तान की ओर से भारत को फिर धमकी दी गई है (Pakistani Singer Threatens PM Modi)। एक पाकिस्तानी गायिका ने पीएम मोदी को सांप से डसवाने की धमकी दी है। उसकी धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आम जनता की ऐसे जेब काट रही है बीजेपी सरकार

जानकारी के अनुसार, पाकिस्‍तान से एक ऐसी धमकी आई है जिसे सुनकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहरीले सांपों से डसवाने और मगरमच्‍छ से कंटवाने की धमकी दी है। इसके साथ ही उसने एक गाना भी गाया। वीडियो भी गायिका सांपों और मगरमच्‍छ के साथ खेल रही है। वीडियो में वह कह रही है कि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए खास तोहफे हैं। ये धमकी उसने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के कारण दी है।

कांग्रेस के बड़े नेता की गिरफ़्तारी के बाद कांग्रेसियों का प्रदर्शन, 2 बसें जलाई

वीडियो में वह कहती है कि एक कश्‍मीरी लड़की होने के तौर पर मैं इन सभी सांपों को पीएम नरेंद्र मोदी को गिफ्ट देना चाहती हूं। नर्क में मरने के लिए तैयार रहिए। मेरे सभी दोस्‍त हालांकि शांति के दोस्‍त हैं। 17 अगस्‍त को भी राबी ने ऐसा ही एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें भी उन्होने एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके अलावा उन्‍होंने एक ट्वीट किया था और लिखा था, कि हम कश्‍मीरर पाकिस्‍तान से प्‍यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे।

कांग्रेस के एक और बड़े नेता ED की हिरासत में

   – रंजीता पठारे

Share.