website counter widget

तख्तापलट करने वाली पाकिस्तानी सेना बनी इमरान का कवच

0

लाहौर: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) जब से प्रधानमंत्री बने है लगता है उनकी बदकिस्मती का दौर शुरू हो गया है। दुनिया के लगभग सभी देश पाकिस्तान के विपक्ष में हमेशा रहते है। अब ऐसी हालत में जब इमरान खान को अपने देश के लोगो से समर्थन की आशा है। तब पाकिस्तानी आवाम भी उनके खिलाफ भड़क उठी है और उन्हें सत्ता से बाहर करने के लिए लगातार बगावत पर उतर आई है अब हालत ये है की उन्हें अपने ही देश में कड़ी सुरक्षा की जरूरत पड़ रही है। अब ऐसे में हमेशा तख्तापलट करने वाली पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) इस बार इमरान खान की कवच बन गई है।

भारतीयों को नहीं लेना होगा वीजा अब इस देश जाने के लिए

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में आजादी मार्च (Azadi March) के जरिए प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के इस्तीफे की मांग की जा रही है इसी बीच पाकिस्तान (Pakistan Latets News) के सैन्य प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) ने जमीयत उलेमाए इस्लाम-फजल (जेयूआई-एफ) के नेता मौलान फजलुर रहमान (Fazal-ur-Rehman) से मुलाकात की है. बाजवा ने मौलाना फजलुर से आजादी मार्च नहीं निकालने की कड़ी चेतावनी दी है.

गोपाल कांडा के साथ पर बौखलाई भाजपा की साध्वी

जानकारी के अनुसार जनरल बाजवा और मौलाना फजल की कुछ दिन पहले मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात के दौरान मौलाना ने विश्वास दिलाया वह लोकतंत्र और संविधान के साथ है, लेकिन इस समय ऐसा करना बेहद जरूरी हो गया है. मौलाना ने जनरल बाजवा से कहा कि वह ऐसा कुछ नहीं करेंगे, जो संविधान के खिलाफ हो. इस मुलाकात के दौरान मौलाना फजल से कहा कि वह एक जिम्मेदार राजनेता हैं और उन्हें पता होना चाहिए कि इलाके के हालात किस हद तक बिगड़े हुए हैं. यह आजादी मार्च निकालने का सही समय नहीं है. जनरल बाजवा ने मौलाना फजल को ये बताने का प्रयाश किया कि प्रधानमंत्री इमरान खान देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए लगातार कोशिश कर रहे है। साथ ही बाजवा ने कहा इमरान खान संवैधानिक रूप से चुने गए पीएम है। यदि उनके खिलाफ ऐसा कुछ ऐसा करने की इजाजत बिलकुल नहीं दी जायेगी।

देवर ने भाभी को 10 दिनों तक बनाया हवस का शिकार

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.