इमरान की कुर्सी से सरकार तो चलती नहीं शायद Tik Tok Video ही चल जाए

0

इस्लामाबाद: इमरान खान जब से प्रधानमंत्री बने है तब से शायद उनकी बदकिस्मती का दौर शुरू हो गया है। क्योंकि उनके आने के बाद से कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मुहकी खानी पड़ी उसके बाद चरमराती अर्थव्यवस्था से पाकिस्तान का बुरा हाल है। पीएम इमरान के लिए कुछ भी अच्छा होता नहीं दिख यहा है। इसी बीच इमरान खान एक घटना के कारण एक बार फिर मजाक (TikTok Star Hareem Shah’s Video) का विषय बन गए है।

लोकायुक्त ने रिश्वतखोर बैंक मैनेजर को रंगे हाथों पकड़ा

जानकरी के अनुसार पाकिस्तान (Pakistan) की पॉपुलर टिकटॉक (Tik Tok) गर्ल हरीम शाह ने Tik Tok पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसे उन्होंने पाकिस्तान विदेश मंत्रालय (Pakistan Foreign Ministry) के कॉन्फ्रेंस रूम में शूट किया है. इस वीडियो को शेयर (TikTok Star Hareem Shah’s Video) कर लोग पाकिस्तान की इमरान सरकार का जमकर मजाक उड़ा रहे है।

शिवसेना ने भाजपा को समर्थन के बदले मांगा सीएम पद

हरीम का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया यूजर्स ने आलोचना करना शुरू कर दिया. वहीं, वीडियो को देख पाकिस्तान के अधिकारियों ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, हरीम शाह का कहना है कि वह इजाजत लेकर ही मंत्रालय के ऑफिस में दाखिल हुई थीं. उन्होंने कहा कि अगर नियमों के खिलाफ था तो अधिकारियों को उन्हें वीडियो बनाने की इजाजत नहीं देनी थी. इस वीडियो में Tik Tok गर्ल हाई-सिक्यॉरिटी वाले पाकिस्तान (Pakistan) के विदेश मत्रालय (Pakistan Foreign Ministry) के कॉन्फ्रेंस रूम में मस्ती में घूमती-फिरती दिख रही हैं. हरीम थोड़ी देर बाद बैठ जाती हैं, जहां पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) बैठते हैं. वीडियो में बैकग्राउंड में पंजाबी और हिंदी सॉन्ग की धुन सुनाई दे रही है.

UP Bypoll Results 2019 : यूपी में बीजेपी को मात!  

-Mradul tripathi

Share.