इस बार तोप टैंक नहीं चलेंगे, परमाणु युद्ध होगा

0

इस्लामाबाद: कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान(Pakistan) बौखलाया हुआ है। और आये दिन भारत के खिलाफ कुछ न कुछ दुस्साहस करने का प्रयास करता है अपनी आतंकवादी गतिविधियों के द्वारा, अभी हाल ही में पाकिस्तान की तरफ से एक बार भी बिना किसी उकसावे के तंगधार सेक्टर में फायरिंग की गई जिसकी चपेट में आने से दो भारतीय सैनिक(Indian Army) शहीद हो गए थे। लेकिन भारतीय सेना ने इस दुस्साहस का बदला बिना देर किये ले लिया है।भारतीय सेना ने रविवार को पीओके में चार आतंकवादी शिविरों और कई पाकिस्तानी सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया था. इस हमले के बाद पाकिस्तान बौखला गया है और इस बार परमाणु युद्ध की धमकी दें डाली है (Sheikh Rasheed Threatens India)।

पाकिस्तान के कारण नहीं सुलझ पा रहा कश्मीर मसला

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद (Railway Minister Sheikh Rasheed) ने एक कहा है कि अब दोनों देशों के बीच तोप टैंक नहीं चलेंगे बल्कि परमाणु युद्ध (Nuclear War) होगा. एक बातचीत में पाकिस्तानी रेलमंत्री शेख रशीद ने भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव पर बयान देते हुए कहा, ‘ये इस मुल्क को सीरियस थ्रेट है, ये कन्वेंशनल वॉर नहीं होगी (Sheikh Rasheed Threatens India ). जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन तक टैंक- तोपों चलेंगे या हवाई जहाज या एयर अटैक होंगे और नेवी के गोले चलेंगे. ऐसा बिल्कुल नहीं होगा बल्कि सीधे- सीधे परमाणु युद्ध होगा.  शेख ने आगे कहा, “नो वे… यह एक एटोमिक वॉर होगा, एक न्यूक्लियर कम एटोमिक वॉर होगा और जिस तरह की जरूरत होगी उस किस्म का असलहा इस्तेमाल करेंगे.”

आपके भी हैं 2 से ज्यादा बच्चे तो नहीं मलेगी सरकारी नौकरी

इसके पहले भी शेख रशीद (Sheikh Rasheed) अपने एक और बेतुके बयान के चलते सुर्खियों में रह चुके हैं. एक रैली में माइक पर भाषण देते हुए शेख रशीद को करंट लग गया था. इसका वीडियो भारत में भी काफी वायरल हुआ था. इसे लेकर भी शेख ने बेतुका बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें करंट लगा, इसके पीछे भारत का हाथ है. रेल मंत्री शेख रशीद को भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए करंट लगा था.

Happy Birthday Amit Shah : भाजपा के ‘चाणक्य’, राजनीति के ‘शहंशाह’ अमित शाह

-Mradul tripathi

Share.