Video : पीएम मोदी के खिलाफ बोल रहे थे पाक के मंत्री लगा करंट

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद से ही भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan War) के बीच तनाव है। लगभग युद्ध के हालात बन चुके हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और वहाँ के मंत्री लगातार पाकिस्तान के खिलाफ बयान दे रहे हैं। ऐसे ही पाकिस्तानी रेल मंत्री भारत के खिलाफ बयान दे रहे थे, लेकिन उनके बयान देने के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि फिर उनकी पाकिस्तान कि ही जनता के सामने उनका मखौल उड़ गया।  उनके बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बैंकों को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला

जानकारी के अनुसार, भारत के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी के लिए मशहूर पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान दे रहे थे। तभी उन्हे जोरदार करंट लग गया। भाषण के दौरान उनके हाथ में पकड़े माइक में करंट लग गया। उन्होंने कहा कि लगता है कि करंट आ गया है। करंट लगने के बाद भी पाकिस्तानी रेल मंत्री रशीद चुप नहीं हुए। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कहा कि वे इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कश्मीर में अब जल्द ही दौड़ेगी मेट्रो!

लंदन में हुई थी पिटाई

कुछ समय पहले ही शेख रशीद की लंदन की सड़कों पर पिटाई हुई थी। एक समारोह में हिस्सा लेने के बाद बाहर निकले शहीद को उनके बयान से नाराज लोगों ने घेर लिया और उन पर अंडे फेंके तथा धक्कामुक्की की थी। इस घटना के बाद लोग वहां से भाग निकले थे। उस समय लोगों ने उन पर अंडों की भी बारिश की थी।

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने कांग्रेस को कहा अलविदा!

Share.