मदद की आड में कश्मीर में इमरान के आतंक की एंट्री

0

नई दिल्ली: कश्मीर मुद्दे पर दुनिया भर के देशों ने पाकिस्तान(Pakistan) का समर्थन करने से इंकार कर दिया इसके बावजूद इमरान (Imran khan) सरकार कश्मीर राग अलापना बंद नहीं कर रही है। इस बार इमरान खान पाकिस्तान से LoC पार करके आने वाले आतंकवादियों को अब कश्मीरी जनता का मददगार बताया है जानकारी के अनुसार इमरान खान ने ये बात एक ट्वीट के माध्यम से कही है।

Facebook CEO Mark Zuckerberg : फेसबुक फाउंडर मार्क जकरबर्ग कि चौंकाने वाली टिप्पणी

इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) ने फिर झूठ की इमारत खड़ी करते हुए कहा कि कश्मीर में दो महीने से लोग अमानवीय हालत में रहने को मजबूर हैं. और इस हमदर्दी भरे बयान से वह कश्मीर में आतंक की एंट्री करवाना चाह रहे है। मददगारों के नकाब में छुपे आतंकियों के एंट्री को जायज ठहरा रहे है। पाकिस्तान की सेना LoC पर लगातार फायरिंग कर घुसपैठियों और आतंकियों को कवर कर रही है। और उनको सीमा पार करवाने में पूरी मदद कर रही है।

अमेरिका और चीन के बीच युद्ध!

इमरान खान ने ट्वीट कर कहा है कि अगर कश्मीरी अवाम की मदद करने के लिए पाकिस्तान की तरफ से कोई भी LoC पार करता है तो भारत विश्व के सामने इसे पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद के रूप में पेश करता है।. भारतीय सैनिको द्वारा बॉर्डर पर सख्ती की वजह से घुसपैठिए सीमा पार नहीं कर पा रहे हैं. इमरान सरकार लगतार इस प्रकार के झूठ बोलकर दुनिया के सामने यह साबित करना चाह रहा है की कश्मीर मुद्दे पर वह सही है और दुनिया का समर्थन पाना चाहता है। लेकिन सच बात तो ये है की कश्मीर के हालत तेजी से सुधर रहे है.

अशोक तंवर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

-Mradul tripathi

Share.