website counter widget

इमरान ने किया मोदी से कश्मीर का सौदा

0

हिंदुस्तान और पाकिस्तान (Hindustan and Pakistan) के बीच बवाल मचा हुआ है। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir)  के मुद्दे पर दोनों देशों के बीच युद्ध जैसे हालात बन गए हैं। कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने (Article 370 removed from Kashmir) के बाद पाकिस्तान का भारत के प्रति नकारात्मक रवैया देखने को मिल रहा है। इन सभी के बीच अब एक और बड़ी बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सोची-समझी साजिश के तहत किया गया है। पाक पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham Khan) ने कश्मीर मुद्दे पर कई बड़े खुलासे किए हैं।

राजीव गांधी जो कभी प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहते थे

मोदी के गुलाम हैं इमरान खान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की मिलीभगत के बारे में बताया है। रेहम का कहना है कि कश्मीर में हालिया घटनाक्रम का कारण इमरान खान में निर्णय लेने की क्षमता का अभाव और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को खुश करने की कोशिश है। मैं कहूंगी कि कश्मीर का सौदा हो गया है। हमें शुरू से ही सिखाया गया कि कश्मीर बनेगा पाकिस्तान। रेहान खान ने आगे कहा कि जिस दिन (पांच अगस्त)  कश्मीर मसले पर घोषणा हुई, उनकी टीम के एक सदस्य ने उनको फोन करके बताया, मैडम, आपने जो कहा वह सच हो गया। मैंने उनसे कहा, दुआ कीजिए कि यह सच न हो। मैंने पिछले साल अगस्त में आपसे क्या कहा था, वह कौन-सा सौदा कश्मीर पर होगा?

भारत के खिलाफ संभलकर बोले इमरान : ट्रंप

मोदी ने वहीं किया जो उनको करना था

रहम खान का कहना है कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वही किया जो वे चाहते हैं। उन्होने आर्टिकल 370 को हटा दिया, लेकिन प्रधानमंत्री इमरान खान को जिस दिन नीति संबंधी बयान (कश्मीर मसले पर) देना था, उन्होंने कहा, मैं जानता था वह (मोदी) ऐसा करने जा रहे हैं। वहीं इस बारे में इमरान खान का कहना है कि मैं यह जानता था, बिमशेक में उनसे जब मैं मिला जो मेरे प्रति उनका व्यवहार रुखा था। मैं यह तभी जान गया था जब पुलवामा (Pulwama Attack) की घटना हुई। इस बारे में रेहान ने कहा कि जब आपको मालूम था कि ऐसा होने जा रहा है तो आपने दोस्ती (मोदी से) का हाथ क्यों बढ़ाया और आप उनको मिस्ड कॉल क्यों दे रहे थे?

मध्यप्रदेश और गुजरात में आतंकी हमला!

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.