website counter widget

पाक ने कबूल की अपनी नापाक हरकतें

0

कश्मीर मुद्दे पर समूचे विश्व के सामने पाकिस्तान अलग थलग पड़ा हुआ है. कोई भी उसकी मदद करने को तैयार नहीं है. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही आए दिन पाकिस्तान की तरफ से तरह-तरह के बयान जारी किए जा रहे हैं। UNHRC में पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी द्वारा जम्मू कश्मीर को ‘भारतीय राज्य ‘ कबूल करने के बाद अब पाक के गृह मंत्री ब्रिगेडियर एजाज अहमद शाह का बड़ा बयान सामने आया है।

पटना में हंगामा, चालान के नाम पर पुलिस की गुंडागर्दी

एजाज अहमद शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के मसले पर लोग हमारी बात का विश्वास नहीं कर रहे हैं, हम कहते हैं कि भारत ने कश्मीर में कर्फ्यू लगाया है और वहां जुल्म किया जा रहा है. लेकिन कोई हमारी बात मानने को तैयार नहीं है और हर कोई भारत की बात पर ही विश्वास कर रहा है. उन्होंने यह कबूल किया की हमारी आतंकी गतिविधियों की कारण कोई हम पर भरोसा नहीं करता है।

जानकारी के अनुसार एक इंटरव्यू में पाकिस्तानी मंत्री बोले कि आज हमारे देश की बात कोई सुनने के लिए तैयार नहीं हैं, ये एक दिन का काम नहीं है. देश पर राज करने वालों ने छवि को बिगाड़ कर रख दिया है, अभी तक जिसने भी देश की सत्ता चलाई है वही पाकिस्तान की छवि बिगाड़ने का आरोपी है.

उन्होंने कहा कि आंतकवाद को शरण देने वाले पाकिस्तान ने खुद आतंकी मसूद अजहर को खड़ा किया है.और लश्कर और जैश जैसे आंतकी संगठन पाक में ही चल रहे हैं।गृह मंत्री ब्रिगेडियर एजाज का यह बयान प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए बड़ी शर्मिंदगी वाला है ।आपको बता दें कि पाकिस्तान के गृह मंत्री का बयान उस वक्त आया है जब पाकिस्तान को UNHRC, UN में बड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान ने भारत के द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का विरोध किया है और इसे संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के नियमों का उल्लंघन बताया है.

हिंदुस्‍तान पेट्रोलियम के टैंक में जोरदार धमाका…

-mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.