भारतीयों ने फिर किया पाकिस्तान को बेइज्जत

0

आर्टिकल 370 के मसले पर पकिस्तान दुनिया भर में मदद की भीग मांग रहा है। लेकिन हर तरफ से उसे इनकार ही मिला है। भारत से आमने सामने का सामना करने की हिम्मत नहीं इसलिए सिर्फ हवा हवाई ही हाकते रहते है। कल तो पाक मंत्री फवाद चौधरी ने हद ही पार कर दी। शेख चिल्ली की तरह सपने देख डाले भारत को नीचा दिखाने हुआ कुछ ऐसा फवाद चौधरी ने प्रधानमंत्री मोदी के एक फेक ट्विटर अकाउंट से एक फेक चैट शेयर की है।

Delhi Scooty Girl Challan Video Viral : ट्रैफिक नियम तोड़ने के बदले अब चालान नहीं जान देना…..

इसमें दिखाया गया कि एक व्यक्ति खुद को बलूचिस्तान का बताता है और नरेंद्र मोदी को मैसेज कर कुछ जानकारी देने की बात करता है. जब मोदी उससे पूरी बात पूछते हैं, तो वह विंग कमांडर अभिनंदन की वो तस्वीर भेजता है जब उन्हें पाकिस्तान में पकड़ा गया था.

Video : मुजफ्फरपुर में एक और निर्भया कांड, पीड़िता ने सुनाई दास्तान

हालांकि ये सब फर्जी फोटोशॉप्ड है, फवाद चौधरी ने लिखा है कि जिन्हें डीएम (डायरेक्ट मैसेज) बनाना अच्छा लगता है. फवाद चौधरी ने ये तस्वीर ट्वीट की तो भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और पाकिस्तानी मंत्री को खूब खरी खोटी सुनाई.
पाकिस्तानी मंत्री को जवाब देने में सबसे आगे रहे कृष्णा. जी, वही कृष्णा जो अक्सर अपनी फोटोशॉप की गई तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहते हैं और बीते दिनों ट्विटर पर पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद से भिड़ गए थे.
कृष्णा ने फवाद चौधरी द्वारा जारी की गई फोटो में अपना हुनर घुसाया और आगे एक तस्वीर जोड़ दी जिसमें एक शेर बीच में खड़ा है और आसपास कुत्ते खड़े हैं.

पाकिस्तान नहीं चीन करेगा भारत पर हमला

-Mradul tripathi

Share.