website counter widget

VIDEO : न्यूज़ चैनल के लाइव शो में नेता ने पत्रकार को पीटा

0

न्यूज़ चैनल्स (news channels) पर हमने कई प्रकार की बहस देखी है। अक्सर चैनल (channels) वाले राजनीतिक पार्टियों के प्रवक्ताओं या नेताओं को किसी मुद्दे पर बहस के लिए आमंत्रित करते हैं। कई बार ये बहस बढ़ जाती हैं और लाइव (Live Shows) के दौरान ही हंगामा हो जाता है, लेकिन क्या कभी आपने ये सुना है कि लाइव शो के दौरान पत्रकार की पिटाई की (Masroor Ali Siyal Assaults Journalist Imtiaz Khan Faran ) हो और वो भी किसी नेता ने। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पत्रकार और नेता की हाथापाई साफ़ दिख रही है।

सबसे खूबसूरत सांसद ने शपथ के बाद किया यह काम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो भारत के किसी न्यूज़ चैनल का नहीं, बल्कि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है। पाकिस्तान में एक नेताजी न्यूज चैनल के स्टूडियो में बहस कर रहे थे, तभी उन्हें पत्रकार की बात इतनी बुरी लगी कि उन्होंने पत्रकार को पकड़कर पटक दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के ‘के 21 न्यूज ‘ पर ‘न्यूज लाइन विद आफताब मुघेरी’ शो के दौरान पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी (PTI) के मसरूर अली सियाल (Pakistan PTIS Leader Masroor Ali Siyal Assaults Journalist Imtiaz Khan Faran ) बहस कर रहे थे। इसी बहस में कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष इम्तियाज खान भी मौजूद थे। पहले तो दोनों के बीच तर्क वितर्क का दौर चला और फिर बहस ने हंगामे का रूप ले लिया।

वीडियो में दिख रहा है कि पीटीआई के मसरूर अली सियाल को इम्तियाज खान धमका रहे हैं। इससे मसरूर अली नाराज हो जाते हैं। वे कहते हैं कि मैं ये बात बर्दाश्त नहीं करूँगा। इसके बाद जब पत्रकार ने बोलना बंद नहीं किया तो नेता ने अचानक अपना आपा खो दिया और पत्रकार को पटक दिया। इसके बाद नेता ने पत्रकार को पीटना शुरू कर दिया। बहस के दौरान पास में ही बैठे अन्य लोग वहां से चुपके से बचाकर भागने लगे। कुछ देर बार सब कुछ सामन्य हो जाता है और नेता, पत्रकार फिर से लाइव के लिए आकर बैठ जाते हैं।

लोकसभा में गौ रक्षकों को बताया कुकुरमुत्ता

घटना के बाद से पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी हर तरफ आलोचना हो रही है। लोग पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान तक की खिंचाई कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इमरान खान को जमकर घेरा जा रहा है। इस मामले पर वाइस ऑफ कराची के सदस्य वासी जलील ने लिखा है कि कुछ दिन पहले पीटीआई के फवाद चौधरी ने सामी अब्राहम को थप्पड़ मारा था। अब मसरूर सियाल ने वरिष्ठ पत्रकार इम्तियाज खान के साथ मारपीट की। ये अविश्वसनीय है। इनके साथ ही कई अन्य लोगों ने भी कमेंट किए हैं।

यातायात नियमों की अनदेखी करने पर भारी ज़ुर्माने का प्रावधान

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.