website counter widget

पाकिस्तान के पूर्व पीएम की हालत गंभीर

0

जेल में बंद पाकिस्तान (Pakistan)  के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ  (Nawaz Sharif) की हालात बेहद नाजुक हैं। नवाज शरीफ का ब्लड प्लेटलेट काउंट काफी ज्यादा कम हो गया है और उन्हें इमरजेंसी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं, सोमवार की रात को उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें लाहौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया (Nawaz Sharif Hospitalised)। बुधवार देर रात उनकी प्लेटलेट्स काउंट 29000 से गिरकर 7000 पर पहुंच गई. एक दिन पहले ही उन्हें प्लेटलेट्स चढ़ानी पड़ी थी. इस बीच नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज भी बीमार हो गई हैं. उन्हें भी उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनके पिता हैं. मरियम को लो ब्लडप्रेशर की शिकायत है.

पाकिस्तान को कंगाल करने पर इमरान खान का इस्तीफा…..

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) ने पंजाब सरकार को निर्देश दिया है कि वो पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के परिवार की इच्छा के अनुसार उनका अच्छा सा अच्छा इलाज करे (Nawaz Sharif Hospitalised).  नवाज शरीफ के बेटे हुसैन नवाज (Hussain Nawaz) ने आरोप लगाया है. कि उनके पिता को जेल में ज़हर (Poison) दिया गया है, जिसकी वजह से उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. लेकिन उन्होंने इस बात की सिर्फ आशंका जताई है.

दुष्यंत चौटाला हरियाणा के नए सीएम!

वही PML-N के अध्यक्ष और नवाज़ शरीफ के भाई शहबाज़ शरीफ ने भी आरोप लगाया है कि जेल में उनकी सेहत का देखभाल ठीक तरीके से नहीं किया जा रहा है (Nawaz Sharif Hospitalised). उन्होंने कहा कि अगर उनके भाई को कुछ होता है तो फिर इसके लिए इमरान सरकार दोषी होगी।

Jhabua Assembly By Election Result 2019 Live: कांग्रेस के कांतिलाल भूरिया आगे

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.