website counter widget

पाक की बौखलाहट एक बार फिर आई सामने

0

जम्मू- कश्मीर(jammu kashmir) से धारा 370 को खत्म किये हुए लगभग २ महीने होने को है लेकिन इससे बौखलाए पकिस्तान(Pakistan) की बेतुकी बयानबाजी और गीदड़ भभकियां अभी भी कम नहीं हो रहीं है। आये दिन पाकिस्तान के किसी नेता की तरफ से ऐसा कोई बयान दिया जाता है जो बेहद हास्यास्पद होता है। पाकिस्तान इस समय भारी मंदी से गुजर रहा है (Foreign Minister Shah Mahmood Qureshi)। और उसपर अंतर्राष्ट्रीय कर्ज भी बहुत ज्यादा है ऐसे में कभी भारत से व्यापरिक रिश्ते खत्म करने की बात करता है. कभी राजनयिक रिश्ते खत्म करने की बात करता है। जिससे भारत को कोई फर्क नहीं पड़ना इसके विपरीत ऐसा करने से पाकिस्तान खुद और मुसीबत में आ जाएगा।

8 नवंबर को आ रहा है अयोध्या भूमि विवाद पर फैसला!

एक बार फिर पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी (Foreign Minister Shah Mahmood Qureshi) ने एक बयान दिया है।जिसमे में उन्होंने कहा है की हम भारत से किसी भी प्रकार के राजनियक संबंध नहीं रखेंगे। कुरैशी ने एक सम्मेलन में कहा कि पाकिस्तान, भारत के साथ बैठकों के खिलाफ नहीं है लेकिन इसके लिए यह उचित समय नहीं है.

रेल होस्टेस का काम सेल्फी कर रही नाकाम

जानकारी के अनुसार कुरैशी ने आगे कहा कि, ‘‘पाकिस्तान (Pakistan) ने वार्ता के माध्यम से भारत के साथ मुद्दों का समाधान करने से परहेज नहीं किया है। और पीएम इमरान खान का पहले दिन से ही सकारात्मक रुख रहा है. लेकिन भारत वार्ता से भागता रहा है. और उन्होंने पांच अगस्त को संयुक्त राष्ट्र के प्रस्तावों के खिलाफ कदम उठाया है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं निकट भविष्य में किसी भी प्रकार के राजनयिक संबंध के बारे में नहीं सोचता हूं. यहां तक कि यदि कुछ मित्र बैठक चाहते हैं तो यह व्यर्थ ही होगी.’’

पहले भारती से फिर साध्वी से हार, अब दिग्गी राजनीति से बाहर

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.