17 होटल का मालिक एयरपोर्ट पर चोरी करते पकड़ाया

0

भारतीय मूल के एक कारोबारी(Business of indian origin) , जो 17 होटलों के मालिक हैं, उनका एक ऐसा कारनामा सामने आया कि देश का सिर झुक गया। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( US President Donald Trump) के परिवार के साथ साझेदारी करने वाले दिनेश चावला ( Indian Hotel Owner Dinesh Chawala)  को मेम्फिस हवाईअड्डे (Memphis International Airport)  से चोरी के आरोप में पकड़ा गया है। भारतीय मूल के कारोबारी का कारनामा सामने आते ही सोशल मीडिया (social media) पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है, लोगों का कहना है कि इतनी धन-दौलत होने के बाद भी चोरी करने की क्या जरूरत पड़ सकती है।

ट्रक ने टेंपो और मैजिक को मारी टक्कर, 15 से अधिक की मौत

जानकारी के अनुसार, मिसिसिपी (Memphis ) के क्लीवलैंड (Cleveland) निवासी दिनेश चावला (Indian Hotel Owner Dinesh Chawala) को मेम्फिस हवाईअड्डे से चोरी के बाद गिरफ्तार किया गया। उन्हें एक ‘सूटकेस’ अपने वाहन में रखते देखा गया और इसके बाद वह विमान में सवार होने के लिए हवाईअड्डे के अंदर लौट आए। जांच के बाद पुलिस ने चावला के वाहन से चोरी किया हुआ सामान भी जब्त किया। चावला के साथ ट्रम्प ने उनकी पुरानी साझेदारी इस साल शुरू में खत्म कर दी थी।

राहुल गांधी ने भाजपा के सामने फैलाए मदद के हाथ!

आरोपी ने कबूला जुर्म

17 होटलों के मालिक दिनेश चावला (Indian Hotel Owner Dinesh Chawala) ने खुद के ऊपर लगा चोरी का आरोप स्वीकार लिया है। उन्होने पुलिस को बताया कि वे इसके पहले भी ऐसा कर चुके हैं। दिनेश चावला ने बताया कि वो थ्रिल और उत्‍सुकता के लिए चोरी करते थे।  वो कई बार एयरपोर्ट पर लगेज बेल्‍ट से दूसरे यात्रियों का सामान ले जा चुके हैं। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया, लेकिन पांच हजार डॉलर की जमानत पर उन्हें छोड़ दिया गया है। दिनेश चावला के पिता वीके चावला भारत में एक शरणार्थी शिविर में पले-बढ़े थे। उसके बाद ट्रम्प की सलाह के बाद परिवार के होटल व्यवसाय की शुरुआत की। इसके बाद उन्होने कई होटल खोली। वे एक सफल कारोबारी है।

प्राइवेट जेट क्रैश होने से बड़ा हादसा

Share.