सोशल मीडिया पर इतने महंगे हैंडबैग को लेकर आलोचना

0

आप जब भी हैंडबैग लेने जाते होंगे तो उसकी कीमत ज़्यादा से ज़्यादा 10 से 15 हज़ार रुपए होती होगी | वहीं मध्यमवर्गीय परिवार तो 1000 रुपए से अधिक के हैंडबैग के बारे में भी नहीं सोच सकते हैं | हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे, जिनके हैंडबैग की कीमत (Turkey’s First Lady Emine Erdogan 50000 Dollar Handbag) सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे |दरअसल, यह महिला और कोई नहीं बल्कि तुर्की की फर्स्‍ट लेडी अमीन एर्दोगान हैं | उनके हैंडबैग की कीमत 50 हजार डॉलर (लगभग 35 lakh रुपए) है |

सीएम अशोक गहलोत ने बताया, हार के लिए केवल राहुल गांधी जिम्मेदार…

एर्दोगान को इन दिनों सोशल मीडिया पर इतने महंगे हैंडबैग (Turkey’s First Lady Emine Erdogan 50000 Dollar Handbag) को लेकर काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है। अमीन जी-20 शिखर सम्‍मेलन के लिए राष्‍ट्रपति रेसेप तयिप एर्दोगान के साथ जापान दौरे पर गई थीं, जब इस हैंडबैग के साथ उनकी तस्‍वीरें सामने आईं और सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चा छिड़ गई।

अमीन एर्दोगान टोक्‍यो में रेसेप तयिप एर्दोगान के साथ इंपिरियल पैलेस गई थीं, जब उनके साथ यह बैग दिखा था। इसकी कीमत 50,000 डॉलर (Turkey’s First Lady Emine Erdogan 50000 Dollar Handbag) बताई गई। अमीन तुर्की की फर्स्‍ट लेडी हैं और उनके लिए इस कीमत के बैग लेकर चलना सामान्‍य बात हो सकती है, पर तुर्की जिस तरह के आर्थिक संकट का सामना कर रहा है, उसमें उनका यह फैसला उन्‍हें भारी पड़ गया है। रिपोर्ट के अनुसार, उनके बैग की जितनी कीमत है, उतनी तुर्की में इन दिनों 11 लोगों की सालाना न्‍यूनतम मजदूरी है।

Jagannath Puri Rath Yatra 2019 : आज बलराम, सुभद्रा के साथ भगवान जगन्नाथ निकलेंगे नगर भ्रमण पर

तुर्की में जारी आर्थिक संकट के बीच यही वजह है कि अमीन के महंगे बैग (Turkey’s First Lady Emine Erdogan 50000 Dollar Handbag) लेकर चलने की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब एर्दोगान परिवार अपनी आलीशान जीवन-शैली को लेकर आलोचनाओं के केंद्र में रहा है। एर्दोगान जिस राष्‍ट्रपति भवन में रहते हैं, उस परिसर में 1,150 कमरे बताए जा रहे हैं। तुर्की के आर्थिक संकट के बीच भी एर्दोगान परिवार की इस आलीशान जीवनशैली को लेकर हमेशा उनकी आलोचना होती रही है। बताया जा रहा है कि यहां की चरमराई अर्थव्‍यवस्‍था के बीच बेरोजगारी दर रिकॉर्ड ऊंचे स्‍तर पर पहुंच गई है।

Video : मोदी की फटकार पर विजयवर्गीय ने कहा….

Share.