मुस्लिमों ने तिरंगा लेकर किया पीएम मोदी का स्वागत, बौखलाया पाकिस्तान

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) को हटाने के बाद तिलमिलाए पाकिस्तान की बौखलाहट उस वक्त और बढ़ गई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुसलमानों (Muslims welcomed Prime Minister Narendra Modi) ने जब तिरंगा झण्डा लेकर स्वागत किया। भारत के खिलाफ मुस्लिम विरोधी छवि बनाने की कोशिश में जुटे पाकिस्तान से यह बिलकुल बर्दाश्त नहीं हुआ। इसके बाद नापाक इरादे रखने वाले पाकिस्तान ने अपनी भड़ास ट्विटर पर निकाली, जहां फिर लोगों ने उसकी धज्जियां उड़ा दी और उसे जमकर लताड़ लगाई।

CBI रिमांड में ऐसे गुजरी पी चिदबंरम की रात

ट्विटर पर भारत और पाकिस्तान का युद्ध

जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को फ्रांस पहुंचे हैं। वहाँ पर गुजरात के वोहरा मुसलमानों ने तिरंगे के साथ अपने पीएम का बहुत ही खुशी के साथ स्वागत किया। वहाँ भारत माता की जय के नारे भी लगाए गए। पीएमओ ने ट्वीट किया, “गर्मजोशी के साथ स्वागत और गर्मजोशी से भरी बातचीत। फ्रांस में बसे भारतीयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत कैसे किया उसकी एक झलक।” इसके बाद पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी हुसैन ने ट्वीट किया। चौधरी ने लिखा, ‘कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?’ इसके बाद ट्विटर पर शुरू हुआ भारत और पाकिस्तान का युद्ध।

कारगिल के बाद राजौरी से भारतीय सेना ने पाकिस्तान में मचाई तबाही, कई चौकिया तबाह

पाकिस्तान हुआ ट्रोल

प्रकाश तिवारी ने पाकिस्तान पर टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया, “फवाद चौधरी हरकतें भी नाम जैसी ही हैं। टमाटर और रोटी में बिकने वाले पैसे पूछ रहे हैं।” वहीं प्रणव महाजन ने ट्वीट किया, “’एक व्यक्ति पूरी दुनिया को उसी दृष्टि और चरित्र के जरिए देखता है जो उसके पास है। आप हर जगह वही ढूंढने की कोशिश करते हैं जैसा कि आप खुद करते हैं।” प्रणव महाजन ने एक और ट्वीट किया, “अब ये उसकी भी कीमत पूछेगा। औकात 100 रुपये की शील्ड लेने की भी नहीं है।” मोहम्मद साजिद डार ने लिखा, “पैसों की बात मत करो साहब। जो चीज आपके पास नहीं है उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए।”

Video एक और प्रसिद्ध बाबा का सेक्स वीडियो वायरल

Share.