पाकिस्तान को इस देश ने दी मिटाने की चेतावनी

0

देश में हुए आतंकी हमले के बाद जहां पूरे देश में आक्रोश है और लोग पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं एक और देश ऐसा है जिसने पाकिस्तान को सीधे तौर पर धमकी देते हुए कहा कि वह आतंकियों को तत्काल दण्डित करे, वरना उसे मुहतोड़ जवाब दिया जाएगा। यह बात कमांडर मेजर जनरल मोहम्मद अली जाफरी ने कही है। उन्होंने कहा कि, यदि पाकिस्तान सरकार ने उन्हें दंडित नहीं किया तो हम इन जिहादी समूहों को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

दरअसल ईरान के सैनिकों पर हुए आत्मघाती हमले के मामले में, ईरान के रिवाल्यूशनरी गार्ड्स ने पकिस्तान पर षड्यंत्रकर्ताओं को समर्थन देने का आरोप लगाया है। ईरान के सरकारी चैनल में यह बयान जारी किए गए हैं। सरकारी चैनलों पर जारी बयान में कहा है कि, ईरान के रिवोल्यूशनरी गार्ड्स पर बुधवार को हुए आत्मघाती हमले में 27 सैनिकों की मौत हो गई गई थी। इसके बाद रिवोल्यूशनरी गार्ड्स कमांडर मेजर जनरल मोहम्मद अली जाफरी ने, हमलावरों और जिहादी समूह जैश-अल-अद्ल की तरफ अपना इशारा करते हुए कहा, “पाकिस्तान सरकार जानती है कि ये जिहादी और इस्लाम के लिये खतरा बने लोग कहां है और इन्हें पाकिस्तान के सुरक्षा बलों का समर्थन हासिल है।”

इसके बाद उन्होंने पाकिस्तान सरकार को चेतावनी देते हुए कहा, “अगर पाकिस्तान सरकार ने उन्हें दंडित नहीं किया तो हम इन जिहादी समूहों को मुंहतोड़ जवाब देंगे और पाकिस्तान को उनका समर्थन करने का अंजाम भुगतना होगा।” पाकिस्तान आतंकियों का पनाहगार है यह बात पूरा विश्व जानता है। यही वजह है कि ईरान ने आतंकियों को मिटाने के लिए पाकिस्तान को खुली चेतावनी दी है। यह बात जनरल द्वारा शुक्रवार को शहीद सैनिकों के श्रद्धांजलि सभा के दौरान कही गई। इसके बाद आज यानी शनिवार को मारे गए सैनिकों का अंतिम संस्कार किया गया।

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.