website counter widget

पाक पीएम का पाकिस्तानियों ने यूं उड़ाया मज़ाक

0

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से आर्टिकल 370 हटाने (Article 370 removed)  के बाद बौखलाया पाकिस्तान भारत से युद्ध (India Pakistan war) के लिए तैयार है। वह सीमा पर सैनिकों की संख्या लगातार बढ़ा रहा है, हथियारों की खेंप तैयार कर रहा है, मिलसाइलों का परीक्षण कर रहा है, भारत में आतंक फैलाने के लिए अपने आतंकियों को भारत भेज रहा है, भारत को लगातार डराने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इन्हीं सब के बीच पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistani Prime Minister Imran Khan) का पाकिस्तान में मज़ाक बनाया जा रहा है।

अखिलेश के टोंटी चोरी के बाद आज़म खान ने चुराई भैंस!

जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी पीएम इमरान खान (Pakistani Prime Minister Imran Khan) आर्टिकल 370 को लेकर दुनियाभर के सामने गुहार लगाने में जुटे हुए हैं, लेकिन सभी देशों ने पाक पीएम की अपील अनसुनी कर दी। इसके बाद पाक पीएम अपने मुल्क के लोगों पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और इसी भड़ास में उन्होने तुगलकी फरमान भी सुना दिया, लेकिन पाकिस्तान में उनके तुगलकी फरमान को मानने के लिए कोई भी राजी नहीं है।

Kherki Daula Toll Video Viral : टोल प्लाजा में एक सिरफिरे ने महिला से की मारपीट…

क्या कहा इमरान खान ने ?

इमरान खान ने अपने मुल्क के लोगों से अपील की है कि वे हर शुक्रवार दोपहर 12 से 12.30 तक जहां भी हो वहां खड़े हो जाएं। उनकी इस अपील के बाद कई लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है। वहीं पाकिस्तान के पत्रकारों ने लिखा है कि इमरान खान को पहले देखना चाहिए कि वह अपने देश में क्या कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी लगातार पाकिस्तानी पीएम का मखौल उड़ाया जा रहा है। नायला इनायत नामक एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ब्रेकिंग!! भारत से आ रहे हवा और पानी को पाकिस्तान 12 से 12.30 के बीच रोकेगा। इसी के साथ एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान हमेशा ऐसा नहीं था, हमने अच्छे दिन भी देखे हैं। 1962 में भी हम तब कश्मीर जीतने की ही कोशिश कर रहे थे।

जानिए, कौन है ज्यादा ताकतवर भारत या पाकिस्तान

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.