website counter widget

इज़राइल करेगा पाकिस्तान पर हमला!

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir)  के बाद से ही पाकिस्तान भारत से बदला लेने की साजिश रच रहा है। जब उसे चीन के अलावा अन्य किसी देश का साथ नहीं मिला तो वह अब भारत पर हमला करने के लिए आतंकियों की फौज तैयार कर रहा है । सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है, लेकिन अब पाकिस्तान की परेशानी बढ़ने वाली है। जल्द ही पाकिस्तान पर भारत का मित्र देश इज़राइल हमला करने वाला है! इस बात की भनक लगने के बाद पाकिस्तान की बत्ती गुल हो चुकी है।

कांग्रेस के पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम की दौलत जानकर हो जायेंगे हैरान

भारत की तरफ से इज़राइल करेगा पाकिस्तान पर हमला

ऐसा कहा जा रहा है कि बौखलाए पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए अब इज़राइल सामने आ रहा है। ऐसा इसीलिए कहा जा रहा है क्योंकि भारत और इज़राइल के बीच काफी गहरी मित्रता है और जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद इज़राइल ने पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कदम उठाने के लिए कहा था। इज़राईल ने भारत को अपना करीबी दोस्‍त बताते हुए हर तरह की मदद करने की बात कही थी। इज़राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतनयाहू भारत यात्रा के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ बयान दिया था और कहा था कि आप इसे हटाने के लिए सख्त कदम उठाए और युद्ध कि शुरुआत करें, युद्ध का अंत हम कर देंगे। नेतनयाहू  ने कहा था कि आतंकवाद न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया के लिए बड़ी समस्‍या है।

Congress Press Conference live video : दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या

इज़राइल के पाकिस्‍तान से किसी भी तरह के संबंध नहीं हैं। फिलिस्‍तीन और येरूशलम के मुद्दे पर न सिर्फ पाकिस्‍तान बल्कि सभी इस्‍लामिक देश इजरायल के खिलाफ है। पाकिस्तानी मीडिया पहले भी भारत और इजराइल के बीच लगातार मजबूत होते रिश्तों पर चिंता जाहीर कर चुका है और अब भी कर रहा है। आर्टिकल 370 के हटाने के बाद अब यदि पाकिस्तान ने अपना विरोध कम नहीं किया तो उसके खिलाफ कई देश मिलकर सख्त फैसला ले सकते हैं। जैसा पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पहले कह चुके हैं कि वे भारत पर परमाणु हमला करवाएँगे और युद्ध कि शुरुआत करेंगे यदि ऐसा हुआ तो कई देश भारत का साथ देंगे और पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध करेंगे!

मंदिर में तोड़फोड़, भीम आर्मी चीफ समेत 80 गिरफ्तार

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.