पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने डरकर कह दी बड़ी बात

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटे (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) इतने दिन हो गए, कश्मीर के हालत भी सामान्य हो गए, लेकिन अभी तक हो गए, लेकिन अभी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) ने कश्मीर राग अलापना बंद नहीं किया है। कश्मीर मुद्दे को लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई बार मुंह की खा चुके इमरान खान अभी भी कश्मीर पर बयानबाजी कर रहें हैं। अब इमरान ने इस मुद्दे पर फिर से एक ट्वीट किया, लेकिन इस ट्वीट में उनका डर साफ-साफ झलक रहा है।

क्या है इमरान खान का ट्वीट ?

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट कर कहा है कि अगर कश्मीरियों की मदद करने के लिए पाकिस्तान की ओर से कोई भी LoC पार करता है तो भारत दुनिया के सामने उसे पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद करार देता है।

पाकिस्तानी आतंकी कर रहे घुसपैठ की कोशिश

पाकिस्तानी आतंकी लगातार भारत में घूंसने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं आतंकियों को पाकिस्तानी सेना भी मदद कर रही है। जिन आतंकियों ने भी PoK से भारत की ओर आने की कोशिश की है वे सेना के जवाबी हमले में मारे गए हैं। भारत की कड़ी कार्रवाई से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वहीं इमरान खान का कहना है कि अगर पाकिस्तान की ओर से कश्मीरियों की मदद के लिए कोई बॉर्डर पार करता है तो भारत दुनिया के सामने इसे पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद करार देता है।

    – Ranjita Pathare

 

Share.