इमरान खान नहीं पहुंचे पाकिस्तान, फिर लौटे अमेरिका

0

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) की परेशानियाँ कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। जम्मू –कश्मीर (Jammu and Kashmir) के मुद्दे पर पहले ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई बार पाकिस्तान के बेइज्जती हो चुकी है और अब उनका पाकिस्तान जाना भी दूभर हो गया है। संयुक्त राष्ट्र महासभा (United Nations General Assembly) के 74वें सत्र में भाग लेने के बाद अमेरिका (America) से वापस लौट रहे थे तभी कुछ ऐसा हुआ कि वे हवा में ही फंस गए।

एक दिन होगा शिवसेना का सीएम….

फिर अमेरिका लौटे इमरान खान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) के विमान में खराबी आने के बाद उन्हें कनाडा के टोरंटों से वापस भेजा गया है। वे अचानक फिर से न्यूयॉर्क चले गए। एक पाकिस्तानी चैनल के अनुसार, मुताबिक अमेरिका से लौट रहे इमरान खान की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है।  इंजन में आई तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट को दोबारा न्यूयॉर्क के हवाई अड्डे पर भेजा गया। इस खबर के आते ही फिर से इमरान खान मज़ाक के पात्र बन गए हैं। कई लोगों ने उन्हें कहा कि उनकी किस्मत ही खराब है।

CRESCENT RESORT में इंजीनियर परिवार की आत्महत्या में नया मोड

इससे पहले भी इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) जब अमेरिका के दौरे पर जा रहे थे तब उनके पास अपनी फ्लाइट नहीं थी. वे सऊदी अरब में थे और वहां से कमर्शियल फ्लाइट से अमेरिका जाना था, लेकिन सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस सलमान ने इमरान को अमेरिका जाने के लिए अपना प्राइवेट जेट दे दिया था। इसके बाद भी उन्हे परेशानी का सामना करना पड़ा था। अब इमरान के विमान की जब तक तकनीकी खराबी दूर नहीं कर ली जाती तब तक वे न्यूयॉर्क में ही रहेंगे।

राजनाथ सिंह ने उड़ाया इमरान खान का मज़ाक

   Ranjita Pathare

 

Share.