website counter widget

नासा की इस वैज्ञानिक का हॉट फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0

नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन (NASA) द्वारा आयोजित किए गए एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला वैज्ञानिक ऐसी ड्रेस में आई कि उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई। जिस महिला वैज्ञानिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनका नाम रीटा जे किंग (Rita J. King) है। अमरीकी मूल की इस वैज्ञानिक का सुर्ख़ियों में छाने का कारण है उनकी बेहद चमकीली ड्रेस। जी हां रीटा नासा के कार्यक्रम में बेहद ही चमकीली ड्रेस पहन कर पहुंची थी। दरअसल यह मामला तो साल 2011 का है। आठ साल पहले जब रीटा इस तरह की ड्रेस पहनकर कार्यक्रम में शामिल हुई थी तब उस वक़्त भी काफी सुर्ख़ियों में छाई रही थी। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक बार फिर उस कार्यक्रम की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की और एक पोस्ट लिखा। इस तस्वीर और पोस्ट की वजह से वे एक बार फिर सुर्खियों में छा गई है।

हिंदू मेडिकल छात्रा को पंखे पर लटकाने से पहले हुआ था रेप

दरअसल रीटा जे किंग (Rita J. King) ने अपनी यह तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा कि, “अपनी अलमारी की सफाई करते हुए मैंने इस गाउन को देखा और उन लड़कियों को याद किया जिन्होंने मुझे एक पत्र भेजा था। इस पत्र में उन्होंने लिखा था कि मुझे नासा के कार्यक्रम या फिर संबोधन के दौरान कुछ चमकदार पहनना चाहिए, ताकि सभी को यह यकीन हो जाए कि वैज्ञानिक भी कुछ चमकदार पहन सकते हैं।”

Viral Video : कुत्ते ने देकर CPR बचाई लड़की की जान

गौरतलब है कि रीटा जे किंग (Rita J. King) द्वारा कारण बताए जाने के बाद वे सोशल मीडिया पर छा गई हैं। उनकी इस पोस्ट को सभी लोग समर्थन कर रहे हैं। बता दें कि साल 2011 में वर्जीनिया राज्य के हैम्पटन शहर में नासा द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसी कार्यक्रम में रीटा ये ड्रेस पहन कर पहुंची थी। रीटा ने इस कार्यक्रम के दौरान वहां उपस्थित छात्रों को संबोधित भी किया था। इसी कार्यक्रम की तस्वीर रीटा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। रीटा के इस ट्वीट को जबरदस्त प्रतिक्रिया भी मिली है और यूजर्स उनका समर्थन कर रहे हैं। अभी उनके इस ट्वीट को 50 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

एक यूजर्स ने कहा, कि वैज्ञानिकों को लेकर आमतौर पर यही माना जाता है कि वे इस तरह की चमकीली ड्रेस नहीं पहनते, लेकिन आपने लोगों की इस धारणा को तोड़ा है आपका शुक्रिया। वहीं इसे लेकर रीटा जे किंग (Rita J. King) का कहना है कि उन्होंने ये ड्रेस खासतौर पर नासा के कार्यक्रम के लिए ही खरीदी थी। रीटा ने कहा कि वे इस ड्रेस को हमेशा ही अपने पास रखेंगी।

कांग्रेस ने बरसाई लाठियां तो भाजपा ने पहनाई चूड़ियां, निगम अफसर परेशान

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.