आखिर क्यों कांप रही थी जर्मन चांसलर, Video हुआ Viral

0

जर्मनी की चांसलर आंगेला मर्केल (Germany Chancellor Angela Merkel Visibly Shaking) का सोशल मीडिया (Social media)  पर एक वीडियो (video ) वायरल हो रहा है। वीडियो में मर्केल बुरी तरह से कांपते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो के वायरल (Viral video) होते ही कई लोग मर्केल (Merkel) की सेहत के लिए अटकलें लगा रहे हैं। कई उनके स्वाथ्य के लिए चिंतित हो रहे हैं तो कई ऐसे भी लोग है जो उनका मजाक बना रहे हैं। इस बारे मेंआंगेला मर्केल से  कुछ पत्रकारों ने भी सवाल किये।

जापान में अधिकारियों ने सुनामी की चेतावनी जारी की

Germany Chancellor Angela Merkel Visibly Shaking :

जानकारी के अनुसार, यूक्रेन के नए राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की (Ukraines president Volodymyr Zelenskiy ) के स्वागत के लिए मर्केल (Germany Chancellor Angela Merkel Visibly Shaking) पहुंची थी। वहां जब राष्ट्रगान शुरू हुआ तो मर्केल थर-थर कांपने लगीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि वे इस दौरान परेशान हो जाती और घबरा जाती है। उनके चेहरे के भाव देखकर स्पष्ट था कि वह काफी बीमार हैं। मर्केल ने राष्ट्रगान के दौरान पूरी हिम्मत दिखाई और लगातार कांपते रहने के बाद भी राष्ट्रगान के सम्मान में वह खड़ी रहीं। उनके पास में ही खड़े यूक्रेन के राष्ट्रपति भी यह देख घबरा गए।

पूरी दुनिया में पाकिस्तान का बना मज़ाक


इस बारे में उन्होंने संवादाताओं को बताया कि उन्हें डिहाइड्रेशन के कारण (Germany Chancellor Angela Merkel Visibly Shaking) ऐसा होता है, लेकिन अब वे ठीक है, कोई परेशानी वाली बात नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि तब से अभी तक में मैंने 3 गिलास से अधिक पानी पी लिया है और मुझे इसकी काफी जरूरत भी थी। मैं अब काफी बेहतर महसूस कर रही हूं। वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग ने उन्हें नसीहत दी कि अपना इलाज करवाएं। इसी के साथ कई अन्य लोगों ने भी वीडियो देखने के बाद तरह-तरह के कमेंट किये। मर्केल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी स्वागत कर चुकी हैं। उनकी मुलाक़ात के बाद कहा जा रहा था कि दोनों देशों के बीच रणनीतिक साझेदारी को और प्रगाढ़ बनाने के तरीकों पर चर्चा की। यह मुलाक़ात रणनीतिक भागीदारी को मजबूत करने की भारत की पारस्परिक इच्छा को दिखाती है।

भूकंप के तेज़ झटकों के कारण 6 की मौत, 75 से अधिक घायल

Share.